Move to Jagran APP

Basti Accident: बस्ती में भीषण सड़क हादसा, खड़ी कंटेनर में घुसी बेकाबू कार; गाड़ी के उड़े परखच्चे; एक की मौत

Basti Road Accident बस्ती जिले में फोरलेन पर रविवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू का हाईवे पर खड़ी कंटेनर में पीछे से जा घुसी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। आगे की सीट पर बैठा युवक बुरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी में फंस गया। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। कार चालक गंभीर रूप से घायल है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sun, 10 Sep 2023 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2023 10:49 AM (IST)
बस्ती में सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार। -जागरण

हर्रैया (बस्ती), जागरण संवाददाता। Basti Road Accident : बस्ती जिले में फोरलेन पर हर्रैया थाना क्षेत्र के बड़हर कला में पेट्रोल पंप के सामने रविवार की सुबह हाईवे किनारे खड़ी कंटेनर में एक बेकाबू कार पीछे से घुस गई। दुर्घटना में कार सवार एक युवक की गाड़ी में फंसकर मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची हर्रैया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा

गोरखपुर जनपद के गुलरिया थाना क्षेत्र के राप्ती नगर निवासी कार चालक आदर्श चौधरी पुत्र जितेन्द्र चौधरी (22 वर्ष), लल्लन पुत्र कुंजबिहारी (22 वर्ष) निवासी डिगुरपुर थाना बक्सी का तालाब जनपद लखनऊ को अपने साथ कार में बैठाकर गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे कि हर्रैया थाना क्षेत्र के बड़हर कला पेट्रोल पंप के सामने पहुंचते ही कार बेकाबू होकर खड़ी कंटेनर में पीछे से घुस गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार की अगली सीट पर सवार लल्लन गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए।

इसे भी पढ़ें, मेल डेटिंग एप से दोस्ती कर लूट की घटना को देते थे अंजाम, गोरखपुर पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश; दो गिरफ्तार

घंटों मशक्कत के बाद निकाला गया युवक का शव

घटना की सूचना पर पहुंची हर्रैया पुलिस ने लल्लन को कड़ी मशक्कत कर गाड़ी से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जबकि चालक आदर्श चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने चालक को इलाज के लिए सीएचसी हर्रैया पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें, दिल्ली से मोबाइल चोरी कर नेपाल व बांग्लादेश में बेचते थे बदमाश, GRP ने किया गिरोह का पर्दाफाश; दो गिरफ्तार

हादसे के बाद बाधित रहा आवागमन

दुर्घटना से बस्ती से अयोध्या लेन करीब दस मिनट वाहनों का आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने चौकड़ी एनएचएआइ क्रेन की मदद से कार को हाईवे से हटवाकर थाने ले आई। वहीं कंटेनर को भी अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। इस संबंध में हर्रैया प्रभारी निरीक्षक राणा देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। घटना की सूचना स्वजनों को दे दी गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.