Move to Jagran APP

बस्ती में दरिंदगी: दुकानदार ने युवती को 5 साल तक बनाया हवस का शिकार, दोस्तों संग मिलकर किया दुष्कर्म

बस्ती जिले में एक दुकानदार ने एक युवती को पांच साल तक ब्लैकमेल करके उसका यौन शोषण किया। आरोपी ने युवती का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी और अपने दोस्तों के साथ भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने लालगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है और जिला महिला चिकित्सालय में उसका मेडिकल कराया गया है। इस मामले ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 13 Oct 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
बस्‍ती में दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।-जागरण

 जागरण संवाददाता, बस्ती। जिला महिला चिकित्सालय में दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल करने को लेकर हीलाहवाली का मामला सामने आया है। शुक्रवार को अस्पताल पहुंची पीड़िता का मेडिकल नहीं हो सका था। डीएम से शिकायत के बाद दूसरे दिन शनिवार को मेडिकल हुआ। आरोप है कि पीड़िता को दूसरे दिन कई घंटो तक मेडिकल के लिए बैठना पड़ा।

लालगंज थानाक्षेत्र की एक दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल होना था। शुक्रवार को महिला कांस्टेबल के साथ पीड़िता अस्पताल आई थी। आरोप है कि यहां तैनात चिकित्सक ने जब पीड़िता के बयान के लिए अन्य लोगों को बाहर जाने को कहा तो विवाद हो गया। इसके बाद चिकित्सक ने बिना बयान के मेडिकल करने से मना कर दिया।

चिकित्सक का कहना था कि पीड़िता महिला कांस्टेबल के साथ पहुंची थी। उसकी मां ने मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन वह मौके पर नहीं थी। इसके बाद पीड़िता डीएम के पास पहुंच गई। डीएम ने सीएमएस से मामले की जानकारी ली।

युवती के साथ दुकानदार अपने दोस्‍तों संग मिलकर किया दुष्‍कर्म।-जागरण


इसे भी पढ़ें-यूपी में अगले सप्ताह फिर उमड़-घुमड़ कर आ सकते बादल, हो सकती है झमाझम बारिश

सीएमएस डा. एके वर्मा ने मेडिकल कराने के लिए बयान संबंधी जानकारी दी। सीएमएस ने बताया कि पीड़‍िता मेडिकल के लिए पहुंची थी, उसके साथ मेडिकल कक्ष में कई लोग घुस गए, इससे चिकित्सक बयान लेने में असहज हो गई। जब लोगों को बहार भेजा तो लोग वीडियो बनाने लगे, जिससे बयान नहीं हो सका।

वहीं पीड़िता का कहना है कि जब वह मेडिकल कराने पहुंची तो चिकित्सक स्टाफ मेडिकल के लिए तमाम नियम बताए। जिससे वह परेशान हो गई। यह भी आरोप लगाया कि उसके मेडिकल में हीलाहवाली की जा रही है। देर शाम तक अस्पताल में लालगंज थानाध्यक्ष डटे रहे।

चर्चा है कि दूसरे दिन पीड़िता सुबह नौ बजे ही अस्पताल पहुंच गई थी। सीएमएस का कहना है कि दिन में एक बजे लालगंज थाने से महिला कांस्टेबल अस्पताल पहुंची। पीड़िता के मेडिकल के लिए जरूरी कागजात जमा की, उसके बाद मेडिकल की प्रक्रिया शुरु हुई।

दुष्‍कर्म की जानकारी होने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया।-जागरण


यह है मामला

लालगंज थानाक्षेत्र में एक जनसेवा केंद्र पर फोटोकापी कराने पहुंची युवती से दुकानदार ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुकानदार ने दुष्कर्म किया था। उसके बाद वीडियो बना लिया था। यह घटना 2019 की बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें-विजयादशमी पर गोरखपुर में राघव-शक्ति मिलन, मां दुर्गा ने की भगवान राम की प्रदक्षिणा

यह भी आरोप है कि आरोपित वीडियो घर वालो को भेजने व इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। कई जगहों पर ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसके कई अन्य दोस्तों ने भी दुष्कर्म किया। पांच साल तक ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें