Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Basti News: साड़ी के फंदे से लटका मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी कहीं, हत्‍या तो नहीं?

उत्‍तर-प्रदेश के बस्‍ती में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला साड़ी के फंदे से लटककर जान दे दी है। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि महिला रात खाना खाकर सो गई। सुबह साढ़े पांच बजे गांव के एक बुजुर्ग ने सूचना दिया कि गांव के बाहर खेत में शव पेड़ से लटका हुआ है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 22 Jun 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जागरण

 जागरण संवाददाता, बस्ती। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कटरा खुर्द गांव में शनिवार की सुबह एक महिला का शव साड़ी के फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने जांच के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच में जुटी है।

गांव निवासी 45 वर्षीय सुभावती देवी पत्नी सोनू कुमार शुक्रवार की रात खाना खाकर सो गई। सुबह साढ़े पांच बजे गांव के एक बुजुर्ग ने सूचना दिया कि सुभावती का शव गांव के बाहर खेत में आम के पेड़ से लटका हुआ है। गले में साड़ी का फंदा लगा हुआ है।

इसे भी पढ़ें-बस्‍ती अपहरण कांड के 22 साल पुराने मामले में आया नया मोड़, राहुल ने कहा- मेरे किडनैपिंग में अमरमणि की कोई भूमिका नहीं

सुभावती के पति, बेटा शिवम और बेटी खुश्बू शव को लेकर घर आए। प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार दुबे, चौकी प्रभारी राकेश कुमार मिश्र मयफोर्स मौके पर पहुंचे। सुभावती गांव में रहकर समूह संचालित करती थी। ग्रामीणों के मुताबिक सुभावती के पति सोनू कुमार मानसिक तौर पर बीमार चल रहे हैं। लंबे समय से उनका इलाज चल रहा है।

सुभावती की मृत्यु से पूरा गांव गमगीन है। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज दीपक कुमार दुबे ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद की मृत्यु का स्पष्ट कारण पता चलेगा।

इसे भी पढ़ें-परिषदीय के गुरुजी पर बढ़ेगा ऑनलाइन का बोझ, स्कूल रजिस्टर होंगे डिजिटल, टैबलेट पर चेहरा दिखा हाजिरी