Move to Jagran APP

Basti News: मथुरा में सीओ की महिला से हुई दोस्‍ती, घर पहुंची मिलने तो पत्‍नी-बेटी संग कर दी पिटाई, मुकदमा दर्ज

महिला मित्र अधिकारी का सीओ के घर पहले से ही आना जाना था। सीओ के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में भी महिला आती जाती रहीं। इसी बीच 26-27 मई की रात में महिला मित्र सीओ के आवास पर उनसे मिलने पहुंच गई। यह देख उनकी पत्नी और बेटी ने विरोध जताया। मामला अपशब्द और मारपीट तक पहुंच गया। आरोप है कि सीओ ने पत्नी-बेटी संग पीटा।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 08 Jun 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
मुकदमा बस्ती ट्रांसफर हो गया है। जागरण

 जागरण संवाददाता, बस्ती। महिला मित्र ने सीओ सदर विनय चौहान, उनकी पत्नी और बेटी पर राजस्थान के जयपुर में मारपीट एवं एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज कराया है। महिला मित्र वहां स्वास्थ्य विभाग में अधिकारी है। वहां से मुकदमा बस्ती ट्रांसफर हो गया है।

हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी भी हरकत में आ गए हैं। एसपी ने डीजीपी कार्यालय को जानकारी देने के साथ सीओ के स्थानांतरण की संस्तुति की है। बताया जा रहा है कि महिला मित्र अधिकारी का सीओ के घर पहले से ही आना जाना था। दोनों परिवार के बीच संबंध सीओ की मथुरा में पोस्टिंग के दौरान बने थे।

इसे भी पढ़ें-आगरा में बूंदाबांदी से मिली राहत, कानपुर में लू के आसार, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

सीओ के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में भी महिला आती जाती रहीं। इसी बीच 26-27 मई की रात में महिला मित्र सीओ के आवास पर उनसे मिलने पहुंच गई। यह देख उनकी पत्नी और बेटी ने विरोध जताया। मामला अपशब्द और मारपीट तक पहुंच गया। आरोप है कि सीओ ने पत्नी-बेटी संग पीटा।

इसे भी पढ़ें-बस्‍ती के चर्चित अपहरण कांड में पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी पर हुई कार्रवाई, एक और संपत्ति कुर्क

इसके बाद महिला अधिकारी ने जयपुर में 28 मई को सीओ और उनके परिवार पर मारपीट सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया। तीन दिन पहले जयपुर से केस स्थानांतरित होकर बस्ती पहुंचा तो पुलिस ने फौरी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ने महिला थाने में सीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और शासन को अवगत करा दिया।

पुलिस अधीक्षक के अनुरोध पर आइजी राम कृष्ण भारद्वाज ने विवेचना सिद्धार्थनगर की पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह को सौंपी है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा कि दोनों परिवार के बीच का व्यक्तिगत मामला है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सीओ के स्थानांतरण के लिए डीजीपी को पत्र लिखा गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।