Move to Jagran APP

Basti News: चालक को झपकी आने से पलटा कंटेनर, कोई हताहत नहीं

बरेली से खाद्य पदार्थ लादकर गोरखपुर जा रहे कंटनेर चालक प्रदीप निवासी व थाना भमौरा जनपद बरेली ने बताया कि सुबह जब वह नाल्हीपुर गांव के पास पहुंचे तभी अचानक उन्हें झपकी आ गई जिससे उनका कंटेनर से नियंत्रण हट गया और वह डिवाइडर से टकराते हुए फोरलेन पर ही पलट गया। गनीमत रहा कि बगल से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

By Sanjay Vishwakarma Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 24 Feb 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
बस्‍ती सड़क हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

जासं,छावनी,बस्ती। हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के नाल्हीपुर गांव के पास लखनऊ-गोरखपुर लेन पर शनिवार की सुबह 6.30 बजे चालक को झपकी आने से कंटेनर सड़क पर ही पलट गया। दुर्घटना में कोई हताहत तो नहीं हुई मगर लखनऊ- गोरखपुर लेन पर 45 मिनट तक यातायात बाधित रहा। मौके पर पहुंचे छावनी थानाध्यक्ष सुभाष मौर्य ने क्रेन की मदद से कंटेनर को हड़क से हटाकर यातायात शुरू कराया।

बरेली से खाद्य पदार्थ लादकर गोरखपुर जा रहे कंटनेर चालक प्रदीप निवासी व थाना भमौरा जनपद बरेली ने बताया कि सुबह जब वह नाल्हीपुर गांव के पास पहुंचे तभी अचानक उन्हें झपकी आ गई, जिससे उनका कंटेनर से नियंत्रण हट गया और वह डिवाइडर से टकराते हुए फोरलेन पर ही पलट गया।

गनीमत रहा कि इस दौरान बगल से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। कंटेनर पलटने के बाद भी चालक को कोई चोट नहीं आई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।