Move to Jagran APP

Basti News: बभनान में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Basti News बुधवार की सुबह गोंडा जनपद के छपिया थाना क्षेत्र के हिस्से में पडने वाले बभनान कस्बे के कोल्ड स्टोरेज के पीछे शव पड़े होने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच घटना की सूचना किसी ने छपिया पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पहचान में जुट गई।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 12 Jun 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
सिर सहित शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान। जागरण

 जागरण संवाददाता, बभनान, बस्ती। बभनान कस्बे में बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज के पीछे निर्माणाधीन मकान के नींव में लगभग 40 वर्षीय युवक का शव छपिया पुलिस ने बरामद किया है। दिवंगत के स्वजन ने हत्या कि आशंका जताई है।

बुधवार की सुबह गोंडा जनपद के छपिया थाना क्षेत्र के हिस्से में पडने वाले बभनान कस्बे के कोल्ड स्टोरेज के पीछे शव पड़े होने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच घटना की सूचना किसी ने छपिया पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पहचान में जुट गई।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में शार्ट सर्किट से लगी आग में घिरा परिवार, दो की मौत, नौ झुलसे

थोड़ी देर में ही यह बात पूरे कस्बे में फैल गई और दिवंगत का भाई संदीप चौधरी भी मौके पर पहुंच गया। उसने दिवंगत की पहचान प्रदीप चौधरी पुत्र चंचल चौधरी निवासी करनपुर थाना छपिया जनपद गोंडा के रूप में की। उसके सिर सहित शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान पाए गए हैं।

दिवंगत का भाई हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। प्रदीप का एक पुत्र व एक पुत्री है। वह अपने सभी तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। चर्चा है कि वह नशे का आदी था।

इसे भी पढ़ें-UP में Smart Electricity Meter लगाने की तैयारी, इस मंडल से होगी शुरूआत...बदल जाएगा खपत और बिलिंग का तरीका

इस संबंध में छपिया थानाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।