Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Basti Accident: टैंकर से टक्कर के बाद बेकाबू पिकअप के उड़े परखच्चे, हादसे में कंडक्टर की मौत; ड्राइवर गंभीर

हादसा कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कटरी गांव के पास हुआ। सामने चल रहे टैंकर में अचानक अनियंत्रिक पिकअप जा घुसी। जिससे खलासी और चालक दोनों वाहनों के बीच बुरी तरह फंस गए। आनन-फानन पुलिस व आसपास के लोगों के सहयोग से दोनों को निकाला गया लेकिन तब तक खलासी की जान जा चुकी थी। जबकि गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल ले जाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 26 Nov 2023 01:52 PM (IST)
Hero Image
टैंकर के पीछे से पिकअप टकराने से खलासी की मौत। -जागरण

जागरण संवाददाता, बस्ती। हाईवे पर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कटरी गांव के पास रविवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। अयोध्या से बस्ती की तरफ जा रही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर सामने चल रहे टैंकर में पीछे से जा घुसी। दुर्घटना में पिकअप के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल चालक को जिला अस्पताल भेजा गया है। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए।

ऐसे हुआ हादसा

मृत खलासी की पहचान बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर निवासी तौहीद पुत्र हारून के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायल चालक की पहचान बाराबंकी जिले के ही फतेहपुर थाना क्षेत्र के नादना कला गांव निवासी इम्तियाज पुत्र सिराज के रूप में हुई। थानाध्यक्ष रोहित कुमार उपाध्याय ने बताया कि वह जब मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे तो पिकअप और टैंकर के बीच में चालक और खलासी फंसे हुए थे। दोनों को बाहर निकलवाया, मगर तब तक खलासी की मृत्यु हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें, यूपी के महराजगंज में चौथी कक्षा की छात्रा से स्कूल प्रबंधक ने की छेड़खानी, केस दर्ज कर पुलिस ने किया अरेस्ट

चालक को पहले कप्तानगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिकअप सिंघाड़ा लादकर बस्ती सब्जी मंडी जा रहा था। आशंका जताई जा रही है कि चालक को भोर में झपकी आ गई होगी, जिसके चलते यह हादसा हो गया। खलासी के शव को कब्जे में ले लिया गया है। जबकि चालक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें, गोरखपुर में बदमाश बेखौफ, फोरलेन पर युवक को चाकू मार लूट ली बाइक; बीच सड़क पर तड़पता रहा खून से लथपथ शख्स

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें