Move to Jagran APP

Basti News: पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद पति ने खाया था जहर, एक-एक कर दोनों ने तोड़ा दम; आरोपित गिरफ्तार

Basti Crime News मामला बस्ती जनपद के रुधौली नगर पंचायत का है। पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद पति ने खुदकुशी कर ली। आत्महत्या से पहले का उसका वीडियो वायरल होने पर सक्रिय हुई पुलिस ने घर पहुंचकर पूछताछ की। वीडियो में उसने कहा कि उसे रात में शराब पिलाकर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sat, 23 Sep 2023 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2023 10:49 AM (IST)
पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद पति ने खाया था जहर। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बस्ती, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ हुए हैवानियत के चलते खुद को मौत के मुंह में धकेल दिया। उधर, पति की मौत के बाद अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा है। हर कोई घटना को लेकर आरोपितों को कोस रहा है।

यह है मामला

रुधौली नगर पंचायत के एक वार्ड के रहने वाले पति की जहरीला पदार्थ खाने से गुरुवार को मौत हो गई। पति की मौत के बाद पत्नी ने भी शुक्रवार को मेडिकल कालेज गोरखपुर में दम तोड़ दिया। उधर, पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने पर पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी एवं सीओ प्रीति खरवार दंपती के गांव पहुंचे। स्वजन के साथ ग्रामीणों का बयान दर्ज किया।

यह भी पढ़ें, Gorakhpur News: ब्लाक प्रमुख के जेठ समेत पांच के खिलाफ जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

इन आरोपितों के किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने पड़ोस के त्रिलोकी पुत्र राम किशोर और आदर्श पुत्र संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। मौत से पूर्व पति के बयान का जारी वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस उसके घर पहुंची थी। वीडियो में पति कह रहा है कि उसे रात में शराब पिलाकर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया गया है। लोक लाज बचाने के डर से उसने जहर खा लिया है।

यह भी पढ़ें, Basti Accident News: कार की चपेट में आने से महिला की मौत, टहलने के लिए घर से निकली थी बुजुर्ग

क्या कहती है पुलिस

मृतक के मझले भाई ने तहरीर देकर पड़ोस के दो लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा कि वीडियो के आधार पर आरोपित दो लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.