Move to Jagran APP

बस्‍ती में बड़ा हादसा टला, ट्रक की ठोकर से स्कूली बच्चों से भरी टेंपो पलटी, सात घायल

टेंपो चालक शहजाद पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम खम्हरिया थाना छावनी ने बताया कि वह बच्चों को लेकर सड़क के किनारे पहुंचा ही था कि तभी पीछे से आ रही ट्रक ने टेंपो में ठोकर मार दी। दुर्घटना में छात्र नैतिक गुप्ता का पैर टूट गया है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।

By Sanjay Vishwakarma Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 26 Feb 2024 05:31 PM (IST)
Hero Image
सीचएसी हर्रैया से एक बच्चा जिला अस्पताल रेफर।

जासं, छावनी, बस्ती। हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के बबुरहवा चौराहे के पास सोमवार की सुबह आठ बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूली बच्चों से भरे एक टेंपो को ठोकर मार दी, जिससे टेंपो पलट गई। दुर्घटना में सात बच्चे घायल हो गए। उन्हें सीएचसी हर्रैया भिजवाया गया,जहां से एक की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया गया।

छावनी थाना क्षेत्र के सेवरा लाला गांव से प्रतिदिन की भांति सोमवार की सुबह भी बच्चों को लिटिल फ्लावर स्कूल हर्रैया ले जाने वाली टेंपो गांव पहुंची। वह बच्चों को लेकर हाईवे पर बबुरहवा गांव के पास पहुंची ही थी कि तभी अयोध्या की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने टेंपो में ठोकर मार दी।

इससे हरैया की तरफ जा रहे बाइक सवार लालजी पांडेय निवासी मल्लूपुर की बाइक से टकराते हुए टेंपो उनके ऊपर पलट गई। दुर्घटना में स्कूली बच्चों के साथ ही वह भी गंभीर से घायल हो गए। घायल स्कूली बच्चों में आराध्य शुक्ल, अखिल शुक्ल निवासी जितियापुर, अभिश्री शुक्ला, नैतिक गुप्ता, लक्ष्य प्रताप सिंह, श्रेयांस व अनन्या निवासीगण सेवरा लाला घायल हो गए।

टेंपो चालक शहजाद पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम खम्हरिया थाना छावनी ने बताया कि वह बच्चों को लेकर सड़क के किनारे पहुंचा ही था कि तभी पीछे से आ रही ट्रक ने टेंपो में ठोकर मार दी। दुर्घटना में छात्र नैतिक गुप्ता का पैर टूट गया है। दुर्घटना के बाद चालक, ट्रक लेकर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष छावनी सुभाष मौर्य ने बताया कि सभी घायलों काे हर्रैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, वहां से एक छात्र को जिला चिकित्सालय बस्ती रेफर किया गया है। ट्रक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।