Move to Jagran APP

दुकान का ताला काटकर उठा ले गए आभूषण वाला अलमारी

बस्ती जिले के कुदरहा पुलिस चौकी से महज पांच सौ मीटर दूर बाबा मार्केट में गुरुवार की रात चोरों ने एक सराफा की दुकान को निशाना बनाया। चोरों ने शटर का ताला काटकर जेवरात रखी आलमारी उठा ले गए। दुकान के मालिक श्याम किशोर ने बताया कि वह हमेशा की तरह गुरुवार शाम 6.30 बजे दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। सुबह उन्हें दुकान में चोरी की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

By Sanjay Vishwakarma Edited By: Mahendra MisraUpdated: Fri, 12 Jul 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
दुकान का ताला काटकर उठा ले गए आभूषण वाला अलमारी

 बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी कुदरहा से पांच सौ मीटर दूर बाबा मार्केट में सराफा की दुकान में गुरुवार की रात चोरों ने शटर का ताला काट कर जेवरात रखी आलमारी उठा ले गए। कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी श्याम किशोर कुदरहा कस्बे के बाबा मार्केट में सुधांशु ज्वैलर्स के नाम से दुकान संचालित करते हैं। उन्होंने बताया कि हमेशा की तरह गुरुवार की शाम 6.30 बजे दुकान बंद कर वह अपने घर गायघाट चले गए। सुबह जिस मकान में दुकान है उसके मालिक ने दुकान में चोरी होने की जानकारी दी। दुकान पर पहुंचा तो देखा कि शटर का ताला काटा हुआ है। दुकान में रखी आलमारी व कागजात गायब है। आलमारी के अंदर 200 ग्राम चांदी व तीन चांदी का सिक्का रखा हुआ था। उसमें कुछ जरूरी कागजात भी थे।

घटना की जानकारी डायल 112 व कुदरहा पुलिस चौकी पर भी दी। पीआरवी टीम और चौकी प्रभारी महसो शैलेंद्र नाथ पांडेय ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की बारीकी से जांच की।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।