Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बस्ती में बड़ा हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत; रेल ट्रैक पार करते समय हुई घटना

हादसा टिनिच व गौर रेलवे स्टेशन के बीच रेल ट्रैक पार करते समय हुआ। हादसे के शिकार हुए सभी लोग झारखंड के रांची जिले के रहने वाले थे। रविवार की रात में लखनऊ से बस्ती की तरफ मालगाड़ी आ रही थी। इसी दौरान कैथोलिया गांव के पास ईंट-भट्ठे पर काम करने वाले चार लोग रेल ट्रैक पार कर रहे थे कि मालगाड़ी की चपेट में आ गए।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 27 Nov 2023 08:40 AM (IST)
Hero Image
मालगाड़ी की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, टिनिच (बस्ती)। टिनिच व गौर रेलवे स्टेशन के बीच रेल ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मासूम समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु हो गई। सभी झारखंड के रांची जिले के रहने वाले थे।

रविवार रात आठ बजे लखनऊ से बस्ती की तरफ मालगाड़ी आ रही थी। कैथोलिया गांव के पास ईंट-भट्ठे पर काम करने वाले चार लोग रेल ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आ गए। इसमें 45 वर्षीय मुन्नी लाल, 30 वर्षीय सुनील पुत्र मुन्नी लाल व पांच वर्षीय पिंटू पुत्र सुनील की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि सुनील की पत्नी आरती बच गई।

यह भी पढ़ें, Basti Accident: टैंकर से टक्कर के बाद बेकाबू पिकअप के उड़े परखच्चे, हादसे में कंडक्टर की मौत; ड्राइवर गंभीर

मालगाड़ी के चालक ने टिनिच रेलवे स्टेशन पर हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को शवों के पास पड़े झोले में कपड़े और अन्य सामान मिले जिससे सभी की पहचान हुई। इस संबंध में गौर थाने के प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि रेल ट्रैक पार करते समय हादसा हुआ।

इस हादसे में एक महिला बच गई है। सभी आसपास के किसी ईंट-भट्ठे पर काम करते थे। मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें