Move to Jagran APP

बस्‍ती में हादसा: पोखरे में नहाते समय तीन किशोरियां डूबी, चप्‍पल से हुई जानकारी, बरामद किया गया शव

उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनौरा पाठक ग्राम पंचायत के सिरकोहिया में तीन मासूम बच्‍च‍ियां पोखरे में डूब गईं। घरवाले उनकी तलाश में भटकते रहे। खोजते हुए वे लोग तालाब के पास गए तो वहां चप्‍पल दिखा। इसके बाद पानी में तलाश किया गया तो तीनों के शव बरामद हो गए।

By Sanjay Vishwakarma Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 20 Jun 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़, रोते बिलखते परिजन। जागरण

जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनौरा पाठक ग्राम पंचायत के सिरकोहिया पोखरे में नहाने गईं दो सगी बहनों समेत तीन किशोरियों की डूबने से मृत्यु हो गई। ग्रामीणों की मदद से तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र ने शवों को कब्जे में लेकर स्वजन व गांव के लोगों घटना के संबंध में पूछताछ की।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनौरा पाठक गांव निवासी धीरज की 12 वर्षीय पुत्री तारा, महेंद्र की 14 वर्षीय पुत्री खुशी व 12 वर्षीय चंदा गांव के पूरब स्थित रानी बगिया में आम बीनने की बात कहकर बुधवार को दिन में घर निकलीं। इसी बीच वह बगिया के बगल स्थित सिरकोहिया पोखरे में तीनों स्नान करने पहुंच गईं।

इसे भी पढ़ें-'इंस्पेक्टर साहब से बात हो गई है...विकास दूबे की तरह गोली मारेंगे', बरेली पुलिस को मिली धमकी

अचानक चंदा पोखरे में डूबने लगी। उसे बचाने के चक्कर में खुशी और तारा भी डूब गई। परिवार के लोगों तीनों को खोजते हुए पोखरे के पास पहुंचे तो बाहर उनका चप्पल दिखाई पड़ा। तीनों का चप्पल देख उनके पोखरे में डूबने का आशंका हुई।

ऐसे में गांव के लोगों ने पोखरे में उन्हें ढूंढना शुरू किया तो एक-एक कर तीनों के शव पानी में मिल गए। घटना की सूचना से गांव के लोग स्तब्ध रह गए।

इसे भी पढ़ें-घर में बेटे के शव के साथ दो दिनों से रह रही थी असहाय मां, बदबू आने पर पड़ोसियों ने की जांच तो खुला मामला

क्षेत्राधिकारी सदर सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि दिन में 3.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सोनौरा पाठक गांव के पोखरे में तीन बच्चियां नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से डूब गई हैं। उनके शव को पोखरे से बाहर निकलवा कर कब्जे में ले लिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।