Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Basti: सुबह टहलने निकले बुजुर्गों को बस ने रौंदा, दो की मौत से मचा हड़कंप, एक घायल

गुरुवार की सुबह मुंडेरवा बाजार के रहने वाले 72वर्षीय राजेन्द्र चौधरी पुत्र हीरामन70 वर्षीय बाबू राम भट्ट पुत्र राम नरेश व 55 वर्षीय रामचंद्र गुप्ता पुत्र शिवदास रोज की तरह घर से सुबह टहलने निकले थे। मुंडेरवा कांटे मार्ग पर उमरी अहरा के पास बस्ती की ओर से पीछे से आ रही सोनौली डिपो की बस ने तीनों को चपेट में ले लिया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 13 Jun 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दो की मौत हो गई है। जागरण

 जागरण संवाददाता, पुरानी बस्ती। मुंडेरवा कस्बे में सुबह टहलने निकले बुजुर्गों को पीछे से आ रही सरकारी बस ने रौंद दिया, जिससे दो की मृत्यु हो गयी जबकि एक घायल हो गया।

गुरुवार की सुबह मुंडेरवा बाजार के रहने वाले 72 वर्षीय राजेन्द्र चौधरी पुत्र हीरामन,70 वर्षीय बाबू राम भट्ट पुत्र राम नरेश व 55 वर्षीय रामचंद्र गुप्ता पुत्र शिवदास रोज की तरह घर से सुबह टहलने निकले थे। मुंडेरवा कांटे मार्ग पर उमरी अहरा के पास बस्ती की ओर से पीछे से आ रही सोनौली डिपो की बस ने तीनों को चपेट में ले लिया।

इसे भी पढ़ें- यूपी रोडवेज में आने वाली है चालकों की बंपर भर्ती, इन जिलों के लिए होगा चयन

मौके पर पहुंची मुंडेरवा पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया।वहां चिकित्सक ने दो की हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज कैली रेफर कर दिया गया। वहां जांच के बाद चिकित्सक ने राजेंद्र चौधरी को मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें-यूपी के इस जिले में 86 गांवों में रिक्त पंचायत सहायक पद पर तैनाती शुरू, 30 जून तक आप भी कर सकते हैं आवेदन

गम्भीर रूप से घायल बाबू राम भट्ट को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते मे सहजनवा के पास बाबू राम भट्ट की भी मृत्यु हो गई। घायल रामचन्द्र गुप्ता को उपचार कर जिला अस्पताल से घर भेज दिया गया।

रामचंद्र ने बताया कि बस सोनौली डिपो की थी। राजेन्द्र चौधरी अपने पीछे दो बेटे राघवराम,जयराम व पत्नी राजपति देवी को छोड़ गए हैं तो बाबू राम भट्ट अपने पीछे एक बेटा विजय भट्ट पत्नी मैना देवी को छोड़ गए है। दोनों खेती किसानी का कार्य करते थे।