Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Basti Accident News: कार की चपेट में आने से महिला की मौत, टहलने के लिए घर से निकली थी बुजुर्ग

घटना हाईवे पर कप्तानगंज चौराहे पर सुबह में हुई। महिला रोज की तरह सुबह टहलने के लिए घर से निकली थी लेकिन दुर्गा मंदिर के पास बस और ट्रक की टक्कर होने पर घटना को देखने के लिए वह रोड क्रास करने लगीं। इसी दौरान कार की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 21 Sep 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
कार की चपेट में आने से महिला की मौत। -जागरण

गौरा (बस्ती), जागरण संवाददाता। हाईवे पर कप्तानगंज चौराहे पर गुरुवार को सुबह छह बजे सड़क पार कर रही एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आस पास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की।

ऐसे हुआ हादसा

कप्तानगंज थानाक्षेत्र के रतास उर्फ कप्तानगंज की रहने वाली 68 वर्षीय सोना देवी पत्नी स्व. राम अजोर की रोजाना की तरह गुरुवार की सुबह भी टहलने निकलीं थी। सुबह छह बजे जैसे ही वह कप्तानगंज चौराहे पर पहुंची ही थीं, कि कुछ देर पहले चौराहे पर दुर्गा मंदिर के पास हुई ट्रक और बस के भिड़ंत की घटना को देखने के लिए हाईवे पार करने लगीं। इसी बीच बस्ती से अयोध्या की तरफ जा रही एक कार की चपेट में आ गईं।

हादसे में सोना देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। मौके पर पहुंचे उनके पौत्र सचिन कुमार ने अपने पड़ोसी पिंटू की मदद से उन्हें स्कूटी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पर पहुंचाया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद भी हालत में सुधर न देख डाक्टर ने उसे मेडिकल कालेज से संबंद्ध ओपेक हास्पिटल कैली रेफर कर दिया। वहां पहुंचने पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

स्वजन शव लेकर घर चले आए। इसी बीच उनके घर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी। वहीं बुजुर्ग महिला की मृत्यु से बहू रीता देवी, पौत्र सचिन, विपिन, पाैत्री खुशी, महक तथा बेटी तारा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। उनका इकलौता बेटा पप्पू अहमदाबाद रहता है। मां के मृत्यु की सूचना पर वह भी घर के लिए रवाना हो गया।

यह भी पढ़ें, बस्ती में हाईवे पर हादसा, रोडवेज बस में पीछे से प्याज लदे ट्रक ने मारी टक्कर; दो चालक समेत चार लोग घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें