Move to Jagran APP

योगी सरकार दे रही विदेश में नौकरी करने का सुनहरा मौका, भर्ती प्रक्रिया हो गई शुरू; इच्छुक लोग श्रम कार्यालय में करें संपर्क

UP News श्रमायुक्त ने बताया कि ऐसे अन्य श्रमिक जो इजरायल जाने के इच्छुक हैं जिन्होंने पूर्व में श्रम विभाग में इजरायल जाने के संबंध में अपना पंजीकरण नहीं कराया है वह अपने पहचान पत्र के साथ श्रम कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं। इससे माह फरवरी के अंत में आइटीआइ अलीगंज लखनऊ के परिसर में आयोजित होने वाले द्वितीय दक्षता परीक्षण में उन्हें शामिल होने का अवसर मिल सके।

By Sanjay Vishwakarma Edited By: riya.pandey Updated: Thu, 15 Feb 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
योगी सरकार दे रही विदेश में नौकरी करने का सुनहरा मौका

जागरण संवाददाता, बस्ती। Job Opportunity: आइटीआइ अलीगंज, लखनऊ के परिसर में 23 से 30 जनवरी के मध्य इजरायल जाने के इच्छुक श्रमिकों के दक्षता परीक्षण के बाद बस्ती जनपद से चयनित श्रमिकों की सूची श्रम कार्यालय में उपलब्ध करा दी गई है।

दक्षता परीक्षण में प्रतिभाग करने वाले हैं श्रमिक अपने पहचान पत्र के साथ दो दिन के अंदर विकास भवन स्थित श्रम कार्यालय में संपर्क कर अपना परिणाम जान सकते हैं। इससे चयनित श्रमिकों का मेडिकल परीक्षण, पुलिस वेरिफिकेशन व अन्य कार्यवाही तत्काल पूर्ण कराई जा सकेगी।

पहचान पत्र के साथ श्रम कार्यालय में करें संपर्क

उप श्रमायुक्त बी.एन.शर्मा ने बताया कि ऐसे अन्य श्रमिक जो इजरायल जाने के इच्छुक हैं, जिन्होंने पूर्व में श्रम विभाग में इजरायल जाने के संबंध में अपना पंजीकरण नहीं कराया है, वह अपने पहचान पत्र के साथ श्रम कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

इससे माह फरवरी के अंत में आइटीआइ अलीगंज, लखनऊ के परिसर में आयोजित होने वाले द्वितीय दक्षता परीक्षण में उन्हें शामिल होने का अवसर मिल सके। पूर्व में दक्षता प्रशिक्षण में शामिल हो चुके श्रमिकों को किसी भी दशा में पुनः अवसर नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

UP Police Constable Bharti: यूपी कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा में साल्वर गिरोह को लेकर पुलिस अलर्ट, STF की भी पैनी नजर

इजराइल जाने के लिए शुरू हो गई भर्ती, बस करना होगा यह काम- बड़े आराम से मिल जाएगा वीजा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।