Move to Jagran APP

UP News: गुजरात में कबाड़ की दुकान में विस्फोट से यूपी के युवक की मौत, तीन महीने पहले गया था कमाने

गुजरात के गांधी धाम में एक कबाड़ की दुकान में विस्फोट से उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एक युवक की दुखद मौत हो गई। 28 वर्षीय अनिल कुमार राजभर रोजी-रोटी की तलाश में तीन महीने पहले ही गुजरात गया था। इस हादसे ने उनके परिवार को सदमे में डाल दिया है। हादसे की खबर सुनकर गांव में मातम छा गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 11:53 AM (IST)
Hero Image
गुजरात में मृत अनिल कुमार राजभर की फाइल फोटो। जागरण

 जागरण संवाददाता, बस्ती। गुजरात के गांधी धाम में कबाड़ की दुकान में हुए विस्फोट से सोनहा थाना क्षेत्र के बस्थनवा निवासी एक युवक की मृत्यु हो गई। स्वजन द्वारा एंबुलेंस से शव को घर लाया जा रहा है।

28 वर्षीय अनिल कुमार राजभर पुत्र राम तीरथ लगभग तीन माह पहले रोजी रोटी की तलाश में गुजरात गया था। वहां वह अहमदाबाद के गांधी धाम में एक कबाड़ की दुकान में काम करने लगा। मंगलवार की रात में अचानक कबाड़ की दुकान में विस्फोट होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। अनिल चार भाइयों महेंद्र, सुरेंद्र एवं सुनील में तीसरे नंबर का था। दिवंगत के पहली पत्नी की बीमारी से दो वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी।

इसे भी पढ़ें-संगम के क्षेत्रफल विस्तार की परियोजना को मिली मंजूरी, 120 करोड़ रुपये स्वीकृत

उससे तीन वर्षीय एक पुत्री सोनाक्षी है। एक वर्ष पूर्व उसने दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी पत्नी अनिता से कोई बच्चा नहीं है। अनिल की भी मृत्यु हो जाने से सोनाक्षी के सिर से मां, बाप दोनों का साया छिन गया है।

इसे भी पढ़ें-नेपाल से भारत में घुसपैठ की कोशिश, ब्राजील का नागरिक गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।