Move to Jagran APP

Bhadohi Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

भदोही में एक दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। फारुक अली गुड्डू (52 वर्ष) और नूर आलम (39 वर्ष) की पहचान हुई है। दोनों गोपीगंज नगर के निवासी थे और फल व्यापार से जुड़े थे। घटना के बाद पूरे नगर में शोक की लहर है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Mohammad Ibrahim Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 13 Oct 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
भदोही: सड़क हादसे में ससुर दामाद की मौत के बाद सीएचसी गोपीगंज पर जुटी भीड़। जागरण

संवाद सूत्र, लालानगर (भदोही)।  उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शनिवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गोपीगंज कोतवाली के किसुनदेवपुर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को दोपहर में तेज रफ्तार स्कार्पियो के धक्के से असंतुलित होकर गिरे बाइक सवार फारुक अली गुड्डू 52 वर्ष (श्वसुर) व नूर आलम 39 वर्ष (दामाद) की मौत हो गई। दोनों गोपीगंज नगर के ही निवासी हैं।

घटना की जानकारी होते ही दोनों परिवार सहित पूरे नगर में हलचल मच गई। बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में जुट गए। उधर घटना के बाद स्कार्पियो चालक मय वाहन भागने में सफल रहा।

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक

गोपीगंज नगर के अलीनगर निवासी फारुक जामा मस्जिद गली में फल का व्यापार करते थे। वह जामा मस्जिद गली निवासी अपने दामाद नूर आलम को साथ लेकर बाइक से प्रयागराज फल का आर्डर देने गए थे। वह खुद बाइक चला रहे थे। वहां से लौटने के बाद जंगीगंज बाजार में पहुंचकर किसी ग्राहक के यहां रुककर बातचीत की। इसके बाद जैसे ही किसुन देवपुर के समीप पहुंचे पीछे की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कर्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा भिड़ी। इससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए।

दोनों को कब्रिस्तान में किया गया सुपुर्दे खाक

स्थानीय लोग व पुलिस के सहयोग से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज लाया गया। जहां पहुंचते ही चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं मौत की सूचना परिवार के लोगों के साथ बड़ी संख्या में लोग सीएचसी पहुंच गए। उधर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए। फारूक को एक पुत्र और चार पुत्रियां हैं वही नूर आलम को एक वर्ष का पुत्र है। पोस्टमार्टम से शव मिलने के बाद गिराई स्थित कब्रिस्तान में दोनों शव को सुपुर्दे खाक किया गया।

हाथ में ले लिए थे हेलमेट

प्रयागराज से लौटकर जंगीगंज बाजार में रुकने के बाद वह जब गोपीगंज के लिए चले तो बाइक चला रहे फारूक ने हेलमेट को निकालकर दामाद को पकड़ा दिया था। लोगों का कहना रहा कि हेलमेट लगाए रहते तो कम से कम एक व्यक्ति की जान बच सकती थी।

इसे भी पढ़ें: पूर्व सपा विधायक की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव में गलत जन्म प्रमाण-पत्र लगाने का आरोप; मुकदमा दर्ज

इसे भी पढ़ें: बरेली सेंट्रल जेल से फरार हत्यारे पर 25 हजार का इनाम घोषित, SSP ने तलाश के लिए लगाई एसओजी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें