Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhadohi News: स्कूल के शिक्षकों ने छात्र को पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो प्रबंधक ने मांगी माफी

भदोही में एक स्कूल में शिक्षकों द्वारा छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षक एक छात्र को पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि कक्षा 11 के छात्र की पिटाई हुई थी जिसके बाद उसके बड़े भाई जो कक्षा 12 के छात्र हैं ने शिकायत की तो उन्हें भी पीटा गया और स्कूल आने से रोक दिया गया।

By Jitendra Upadhyay Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 04 Oct 2024 01:34 AM (IST)
Hero Image
स्कूल के शिक्षकों ने एक छात्र की पिटाई की, वीडियो प्रसारित।

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर/भदोही। भदोही नगर के एक स्कूल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है। वीडियो में कुछ शिक्षक एक छात्र को पीटते नजर आ रहे हैं। 

बताया जा रहा कि नगर के भरत तिराहा के पास के विद्यालय में एक ही परिवार के दो छात्र पढ़ते हैं। एक कक्षा 12 का तो दूसरा कक्षा 11 का छात्र है। कक्षा 11 के छात्र की पिटाई एक शिक्षक कर रहा था। छोटे भाई को रोता देख बड़ा भाई जो उसी स्कूल में कक्षा 12 का छात्र है, शिकायत लेकर गया था, स्कूल के कई शिक्षकों ने उसकी भी पिटाई कर दी। 

शिक्षकों ने कक्षा 12 के छात्र को विद्यालय आने पर रोक भी लगा दी है। परिवार के लोगों के निवेदन पर उसे बोर्ड परीक्षा में बैठने की अनुमति दी गई है। वीडियो को देखकर स्कूल के प्रबंधक ने छात्र के अभिभावक को बुलाकर शिक्षकों के कृत्य को खेद प्रकट किया है। 

उधर स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि प्रसारित वीडियो चार अगस्त का है। बच्चों ने शिक्षक के साथ बदतमीजी की थी, इसका फुटेज देखने के बाद अभिभावकों से बुलाकर शिकायत की गई थी। प्रसारित वीडियो पर डीआइओएस अंशुमान ने कहा कि उनके संज्ञान में मामला नहीं है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें