Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhadohi News: नई वंदे भारत ट्रेन के चलने से व्यापारियों को होगा लाभ, ठहराव की मांग

भदोही के लोगों में वंदे भारत ट्रेन के परिचालन से हर्ष व्याप्त है। गोपीगंज नगर अध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल ने कहा कि इससे व्यापारियों को लाभ होगा। उन्होंने ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत के ठहराव की मांग की जिससे काशी प्रयाग के बीच कालीन नगरी को सहूलियत होगी। यह स्टेशन जनपद का प्रमुख और सर्वाधिक आय वाला स्टेशन है जो राजस्व बढ़ाने में भी मदद करेगा।

By Jaleel Ahmed Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:56 AM (IST)
Hero Image
नगर होकर एक और वंदे भारत चलने से व्यापारियो मे हर्ष। प्रतीकात्मक तस्वीर

संवाद सूत्र, भदोही। ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन होकर एक और वंदे भारत ट्रेन का परिचालन होने से नगर के लोगों में हर्ष व्याप्त है। उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल गोपीगंज के नगर अध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल ने वाराणसी से आगरा कैंट के लिए वंदे भारत चलने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि इससे व्यापारियों को बहुत लाभ होगा। प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव एवं मंडल रेल प्रबंधक के प्रति आभार व्यक्त किया। 

कहा, वाराणसी से चलने वाली वंदे भारत का ठहराव ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर भी होना चाहिए। इसके ठहराव से काफी सहूलियत होगी। काशी प्रयाग के मध्य गोपीगंज नगर में स्थित ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन जनपद का प्रमुख व सर्वाधिक आय वाला स्टेशन है। 

कालीन नगरी के नाम से विश्व विख्यात इस जनपद में बड़ी संख्या में लोगों का महानगरों में आना जाना रहता है। वंदे भारत का ठहराव ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर हो जाएगा तो इससे राजस्व बढ़ाने के साथ-साथ भदोही कालीन नगरी को भी काफी सहूलियत मिलेगी। नगर अध्यक्ष ने कहा कि यह रेलवे स्टेशन काफी लोगों को अन्य महानगरों से जोड़ता है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर