Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा विधायक जाहिद बेग के घर में मिला युवती का शव, 8 साल से काम रही थी नौकरानी- पुलिस ने बताई यह वजह

MLA Zahid Beg सीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की सुबह जब दूसरी नौकरानी नाजिया को जगाने गई तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने कहा इसके बाद उसने सभी को बताया और आखिरकार पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस के आने के बाद दरवाजा खोला गया तो नाजिया का शव पंखे के सहारे लटक रहा था।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 09 Sep 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
पोस्टमार्टम के लिए दो डॉक्टरों का पैनल नियुक्त किया गया है।

भदोही, एजेंसी। समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग की नौकरानी का शव यहां उनके घर के कमरे में लटका हुआ पाया गया। शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जांच करने पहुंचे सीओ अजय कुमार चौहान ने बताया कि मृतका का नाम नाजिया है। नाजिया पिछले कई सालों से बेग के घर में काम कर रही थी और उसका परिवार मामदेव इलाके में कांशीराम हाउसिंग में रहता था।

18 साल थी नौकरानी की उम्र

सीओ ने बताया कि शहरी क्षेत्र के मलिकाना इलाके में विधायक के घर के ऊपरी हिस्से में एक कमरे में रहने वाली नाजिया (का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया है। उन्होंने बताया कि नाजिया की उम्र 18 साल थी। बता दें कि जाहिद बेग भदोही सदर सीट से सपा विधायक हैं।

कमरे का दरवाजा अंदर से था बंद

सीओ चौहान ने बताया कि आज सुबह जब नाजिया काफी देर तक नहीं उठी तो विधायक के परिवार ने अंदर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था और नाजिया का शव उसके दुपट्टे से छत के पंखे से लटका हुआ था। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दो डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम

फॉरेंसिक टीम भी मामले के हर पहलू की जांच में जुटी है। सीओ ने जानकारी दी है कि शव का पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों का पैनल करेगा और इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। बेग ने बताया कि नाजिया पिछले आठ साल से उनके घर में काम कर रही थी। उसे घर की ऊपरी मंजिल पर स्टोर रूम में रहने के लिए जगह दी गई थी। 

यह भी पढ़ें : UP News : बिहार से लग्जरी कार से आ रहे थे यूपी, नाके पर पुलिस को देखकर बढ़ा दी स्पीड- रोककर ली तलाशी तो खुली पोल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर