Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेलवे फाटक को खोलने की मांग

सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र ¨सह मस्त समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों स्वहस्ताक्षरित पत्रक रेलमंत्री पीयूष गोयल को भेजकर समपार को 24 घंटे संचालन की मांग की गई। दर्शाया गया है कि जंघई-वाराणसी रेल खण्ड स्थित समपार संख्या 25सी के आए दिन बंद रहने से राहगीरों, वाहन चालकों समेत आधा दर्जन से अधिक ग्रामवासियों को अकारण ही 10 किलोमीटर का चक्कर लगाकर अपने गतंव्य को पहुंचा जाता है। इमरजेंसी के समय

By JagranEdited By: Updated: Tue, 09 Oct 2018 10:20 PM (IST)
Hero Image
रेलवे फाटक को खोलने की मांग

जासं, चौरी (भदोही) : सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र ¨सह मस्त समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं का हस्ताक्षरित पत्रक रेलमंत्री पीयूष गोयल को भेजकर रेलवे लाइन पर बने रेलवे फाटक (गेट) को चालू कराने की मांग की गई।

जंघई-वाराणसी रेल खण्ड पर क्षेत्र के जगदीश पुर गांव में स्थित गेट संख्या 25सी के आए दिन बंद रहने से राहगीरों, वाहन चालकों समेत आधा दर्जन से अधिक ग्रामवासियों को अकारण ही 10 किलोमीटर का चक्कर लगाकर अपने गतंव्य को पहुंचना पड़ता है। इमरजेंसी के समय स्टेशन मास्टर की अनुमति मिलने पर ही कुछ क्षण के लिए गेट को खोलकर बंद करा दिया जाना लोगों में अर्सों से खटकता आ रहा है। उक्त गेट पर सिर्फ दिन में ही गेटमैन की तैनाती रहती है। दिन के समय तो स्टेशन मास्टर के आदेश पर कुछ राहत मिल जाती है लेकिन रात के न तो कोई कर्मी तैनात रहता है और न ही गेट को खोला ही जाता है। यदि रेलमंत्री की अनुमति मिली तो लोगों की समस्या दूर होगी और नियमित गेटमैन भी तैनात होगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें