Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnaur News : रात 12 बजे घर से निकली युवती, थोड़ी देर बाद सुनसान जगह पर नग्नावस्था में मिली- दो लड़के लोगों को देखकर भागे

स्वजन की ओर से शुक्रवार को थाने पहुंचकर दो आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी गई। आरोप है कि युवती के मंदबुद्धि होने का लाभ उठाकर दो आरोपित रात में उसे बहला-फुसला कर गांव के बाहर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर महीपाल सैनी पुत्र बाबू नरेंद्र सैनी पुत्र रामनाथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Rahul Shyam Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 25 Aug 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संवाद सूत्र, स्योहारा। एक गांव निवासी 21 वर्षीय मंदबुद्धि युवती के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 20 अगस्त की है। युवती घर से लापता हो गई थी, तलाश करने पर स्वजन काे युवती गांव के पास मिली। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपिताें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रात 12 बजे घर से निकल गई थी युवती

क्षेत्र के एक गांव निवासी 21 वर्षीय युवती मंदबुद्धि है। स्वजन के अनुसार 20 अगस्त की देर रात लगभग 12 बजे युवती घर से निकल गई थी। उसकी तलाश की गई, ताे वह गांव से कुछ दूरी पर नग्नावस्था में मिली और मौके पर दो युवक भी थे। जब स्वजन वहां पहुंचे, तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

स्वजन की ओर से शुक्रवार को थाने पहुंचकर दो आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी गई। आरोप है कि युवती के मंदबुद्धि होने का लाभ उठाकर दो आरोपित रात में उसे बहला-फुसला कर गांव के बाहर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर महीपाल सैनी पुत्र बाबू, नरेंद्र सैनी पुत्र रामनाथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई है, लेकिन अभी तक कोई पकड़ में नहीं आया।

यह भी पढ़ें : UP Police Bharti : एक दिन में हो गया 10 साल छोटा, पकड़ा गया फर्जीवाड़ा- पुलिस की नौकरी पाने के लिए युवक ने लगाई थी तरकीब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर