Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : खेत में अकेले बकरियां चरा रही थी 14 साल की बच्ची, 65 साल के बुजुर्ग की पड़ गई नजर- इसके बाद जो हुआ...

आरोप है कि बुजुर्ग ने किशोरी को धमकाया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते किशोरी अपने घर आ गई लेकिन उसने डर के कारण दो दिनों तक किसी को यह बात नहीं बताई। डरी सहमी किशोरी से बुधवार शाम उसकी मां ने पूछा तो उसने आपबीती सुनाई। जिसके बाद महिला ने फोन पर पुलिस को सूचना दी।

By Rahul Shyam Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 09 May 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
UP Crime : खेत में अकेले बकरियां चरा रही थी 14 साल की बच्ची

संवाद सूत्र, रेहड़ (बिजनौर) : थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ गांव के ही 65 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सूचना पर सीओ अर्चना सिंह टीम के साथ पहुंची और पीड़िता किशोरी से वार्ता की। पुलिस ने आरोपित बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया है।

खेत में ले जाकर दरिंदगी करने का आरोप

बुधवार देर शाम क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ गांव के ही 65 वर्षीय बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया है। महिला के मुताबिक बीते सोमवार को किशोरी अपनी बकरियां चराने गांव के पास ही जंगल में गई थी। आरोप है कि वहीं पर गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग भी अपने पशु चरा रहा था। इसी दौरान आरोपित किशाेरी को बहला फुसला कर अपने साथ जंगल में स्थित एक खेत में ले गया। जहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

आरोप है कि बुजुर्ग ने किशोरी को धमकाया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते किशोरी अपने घर आ गई, लेकिन उसने डर के कारण दो दिनों तक किसी को यह बात नहीं बताई। डरी सहमी किशोरी से बुधवार शाम उसकी मां ने पूछा तो उसने आपबीती सुनाई। जिसके बाद महिला ने फोन पर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर सीओ अर्चना सिंह मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि किशोरी से पूछताछ की जा रही है, उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा। अभी स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। आरोपित बुजुर्ग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

-- सुभाष -- राहुल --

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें