Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: Reel बनाने के चक्कर में गई किशाेर की जान, बिजनौर में हुए हादसे में एक बाइक पर बैठे थे चार दोस्त

Bijnor Boy Died During Make Reel Update News सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लड़के रील बना रहे थे। बाइक सवारों ने हेलमेट भी नहीं लगाया था। अचानक रील बनाते समय बाइक का संतुलन बिगड़ा और बिजली के पोल से टक्कर लग गई। बाइक सवार छात्र बुरी तरह घायल हो गया था उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News: मृतक नमन का फाइल फोटो

संवाद सूत्र जागरण, किरतपुर (बिजनौर)। युवाओं में रील बनाने का इतना क्रेज बढ़ गया है कि वे जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं। किरतपुर क्षेत्र में एक बाइक पर चार दोस्त रील बना रहे थे । इस दौरान बाइक गिर गई। दुर्घटना में बाइक चालक के सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान किशोर की मौत हो गई।

शुक्रवार की शाम ग्राम बहादरपुर निवासी 17 वर्षीय नमन शर्मा पुत्र अरविंद शर्मा अपने तीन दोस्तों के साथ किरतपुर मंडावर रोड पर बाईक चलाते हुए रील बना रहे थे।

रील बनाते समय पोल में घुसी बाइक

रील बनाते हुए उनकी बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे नमन शर्मा की पैर की हड्डी टूटने और सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन घायल को पहले बिजनौर ले गए। लेकिन उसकी गंभीर हालत के कारण मेरठ रेफर कर दिया। स्वजन घायल किशोर को आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया । रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नमन की मौत को सुनकर स्वजन में कोहराम मच गया।

हेलमेट पहने होता तो बच सकती थी जान

मृतक नमन शर्मा ग्रीन फील्ड किरतपुर में कक्षा 11 का छात्र था। घटना के समय दोस्तों में किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। अगर हेलमेट पहना होता तो नमन के सिर में भयानक चोट नहीं लगती। दूसरे दोस्त रोहित के पैर की हड्डी टूट गई। उसका बिजनौर में इलाज चल रहा है। जबकि तुषार और वंश के मामूली चोट लगी।

ये भी पढ़ेंः महाकुंभ 2025 में ‘महाराजा’ और ‘चेतक’ बनेंगे पुलिस के हमराह; मेले में पेट्रोलिंग की राह करेंगे आसान

ये भी पढ़ेंः Weather Update: इस बार कड़ाके की ठंड के लिए हो जाइए तैयार! मौसम वैज्ञानिकों का ये है पूर्वानुमान

बिजली का पोल सड़क के किनारे लगा था

किरतपुर मंडावर रोड पहले ग्रामीण क्षेत्र की सड़क थी। जो तीन मीटर चौड़ी थी। अब बालावाली से फीना तक इस सड़क को सात मीटर चौड़ी कर बनाई गई है। पहले जो बिजली के पोल सड़क से काफी दूरी पर लगे थे। वे सात मीटर सड़क चौड़ी होने से सड़क के किनारे हो गए हैं। जो दुर्घटना का कारण बना। अगर सड़क बनाने वाला ठेकेदार सड़क बनाने से पहले बिजली के पोल हटवा देता तो शायद नमन शर्मा की जान बच जाती। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें