Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: ब‍िजनौर सड़क हादसे में दूल्हे के नाना-मौसा समेत 3 की मौत, बदायूं से शादी करने जा रहे थे हरिद्वार

Bijnor News ब‍िजनौर में बदायूं से शादी करने हरिद्वार जा रहे बुधवार आधी रात बरातियों से भरी बोलेरो में अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दूल्हे के नाना मौसा और एक अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई जबकि दूल्हे समेत तीन घायल हो गए। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक और घायल बदायूं के रहने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News: ब‍िजनौर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत

बिजनौर, जेएनएन। मंडावर चौराहे पर बुधवार आधी रात बरातियों से भरी बोलेरो में अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दूल्हे के नाना, मौसा और एक अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई जबकि दूल्हे समेत तीन घायल हो गए। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक और घायल बदायूं के रहने वाले हैं।

जिला बदायूं के थाना हजरतपुर के गांव कलाकंद पट्टी आमोद पुत्र रामस्वरूप की गुरुवार को हरिद्वार में शादी होनी थी। आमोद, अपने नाना धनपाल निवासी गांव तालीम गंज थाना दातागंज, मौसा विजय बहादुर निवासी कलाकंद व अन्य रिश्तेदार प्रेमपाल पुत्र सरकार गांव दूचरी थाना हजरतपुर, पुष्पेंद्र पुत्र रघुवीर गांव पट्टी थाना हजरतपुर व गाड़ी चालक बब्लू पुत्र श्रीपाल निवासी परवीन नंगला थाना हुसैन जनपद बदायूं के साथ बुधवार की रात बोलेरो में सवार होकर हरिद्वार जा रहे थे।

गाड़ी को बब्लू चला रहा था, इनकी गाड़ी बिजनौर में मंडावर रोड चक्कर चौराहे पर पहुंची तो एक तरफ से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक काफी दूर तक बोलेरो गाड़ी को घसीटता ले गया। स्थानीय लोगों ने बामु​श्किल घायलों को बाहर निकाला। तब तक गाड़ी में सवार 55 वर्षीय धनपाल और 54 वर्षीय प्रेमपाल की मौत हो गई। वहीं विजय बहादुर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। तीनों घायलों का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। शहर कोतवाल राजीव चौधरी ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Gyanvapi Case: शृंगार गौरी मूल मुकदमे में आज आ सकता है बड़ा फैसला, सुनवाई के बाद अदालत ने सुरक्षित रखा था आदेश

यह भी पढ़ें: UP CMO Transfer: 16 चिकित्सा अधिकारियों का तबादला, विश्राम सिंह बने बरेली के सीएमओ, देखें पूरी ल‍िस्‍ट