Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, 15 दिन में पति-पत्नी की मौत, बेटा बेटी ने किया अंतिम संस्कार

Bijnor News In Hindi Today पत्नी की तेरहवीं के तीन दिन बाद सड़क हादसे में डॉक्टर की भी मौत होने से परिवार पर दुखाें का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक गांव में रहकर एक क्लीनिक का संचालन करता था। पंद्रह दिन पहले उसकी पत्नी की मौत हुयी थी। शनिवार को गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार परिवार में विवाहित बेटा बेटी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 19 Aug 2023 03:17 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News: पत्नी की तेरहवीं के तीन दिन बाद सड़क हादसे में डॉक्टर की भी मौत

जागरण टीम, भूतपुरी-बिजनौर। पत्नी की तेरहवीं के तीन दिन बाद क्षेत्र के गांव आसफाबाद चमन निवासी डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपनी बेटी के यहां सिंदारा देने जिला रामपुर गए थे उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बाइक से गए थे बेटी की ससुराल

गांव आसफाबाद चमन निवासी गजेंद्र सिंह पुत्र तोता सिंह शुक्रवार को बाइक से अपनी बेटी की ससुराल जनपद रामपुर के टांडा क्षेत्र के पीपली नायक गांव मे सिंदारा देने के लिए जा रहे थे। जब वह बाइक से काशीपुर दड़ियाल मार्ग पर गांव चौखंडी जिला रामपुर के पास पहुंचे तो उनकी बाइक में किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। देर रात पुलिस कार्रवाई के बाद उनका शव गांव पहुंचा तो स्वजन में कोहराम मच गया। डाक्टर गांव में ही क्लीनिक चलाते थे। शनिवार सुबह स्वजन ने भूतपुरी के रामगंगा नदी किनारे उनका अंतिम संस्कार कर दिया। उनके चार बेटियां व एक बेटा है तीन बेटियों की शादी हो चुकी है।

तीन दिन पहले ही पत्नी की थी तेरहवीं 

मृतक की पत्नी की दो सप्ताह पहले ही मौत हो गई थी, तीन दिन पहले ही पत्नी की तेरहवीं की रस्म थी, इस वजह से सिंदारा जाना भी लेट हो गया था। माता पिता का स्वर्गवास हो जाने से अविवाहित एक पुत्री व पुत्र पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।