Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: 'प्रेमिका की पिटाई करता था पति इसलिए मार दिया', अमरोहा के नासिर हत्याकांड में गिरफ्तार प्रेमी का खुलासा

Murder in Love Affair Bijnor Update News प्रेम संबंध का विरोध करने पर हुई थी अमरोहा के नासिर की हत्या। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित के पास से छुरे बरामद किए हैं। पूछताछ में बताया कि मृतक नासिर की पत्नी से उसके संबंध थे जिसकी जानकारी होने पर उसका पति प्रेमिका की पिटाई करता था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 03 Sep 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
Bijnor News: चांदपुर पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपित। सौजन्य-पुलिस

जागरण संवाददाता, बिजनौर। Bijnor News: अमरोहा के नासिर की हत्या प्रेम संंबंध का विरोध करने पर हुई थी। आरोपित के मृतक की पत्नी से प्रेम संबंध थे। वह इसका विरोध करता था और पत्नी से मारपीट करता था। यह बात उसने आरोपित से बताई। योजना के तहत आरोपित उसे चांदपुर ले गया। शराब पिलाने के बाद एक प्लाट में ले जाकर छुरे से उसकी हत्या कर दी। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है।

पांच अगस्त को जिला अमरोहा के थाना नौगांवा के गांव बीलना निवासी नासिर पुत्र मोहम्मद जाबिर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। उसका रक्तरंजित शव चांदपुर में धनौरा मार्ग पर एक प्लाट में पड़ा मिला था।

नाजिम के खिलाफ लिखाया था मुकदमा

मृतक के भाई महताब ने नौगांवा के रहने वाले आदिल और नाजिम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित आदिल पुत्र सिराजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि आरोपित के छह वर्ष पहले नासिर की पत्नी से प्रेम प्रसंग हो गया था। वह उससे निकाह करना चाहता था। तीन वर्ष पूर्व उसका निकाह नासिर से हो गया। आरोपित का भी निकाह हो गया। इसके बाद भी आदिल और नासिर के पत्नी से प्रेम संबंध बने रहे।

पत्नी के प्रेम संबधाें का करता था विरोध

नासिर को इसकी जानकारी मिल गई थी। वह पत्नी के चाल-चलन को लेकर नाराज था। पत्नी को परेशान रखता था। इसकी जानकरी आदिल को हो गई थी। उसने नासिर की हत्या की योजना बनाई। इसी योजना के तहत चार अगस्त को आदिल नासिर और नाजिम को लेकर नौगांवा में एक बॉडी शाे देखने गए थे। जहां नासिर को बीयर पिला दी। इसके बाद आदिल और नासिर बाइक से चांदपुर पहुंच गए।

ये भी पढ़ेंः मैनपुरी में आज अरबों की सौगात देंगे सीएम योगी आदित्यनाथ; उपचुनाव में सपा का गढ़ ढहाने को ताकत झोंक रही भाजपा!

ये भी पढ़ेंः Meerut News: JE के बेटी का अपहरण कर मांगी फिरौती, एनकाउंटर दो बदमाशाें को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

नशे में हुआ तब कर दी हत्या

आदिल ने छुरा छिपा रखा था। चांदपुर में एक खाली प्लाट में ले गया। तब तक नासिर पूरी तरह नशे में हो गया। सुनसान और खाली प्लाट देखकर उसकी छुरे से वार कर हत्या कर दी। मोबाइल के टुकड़े कर दिए। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर छुरा बरामद कर लिया है।

एएसपी देहात रामअर्ज ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर छुरा और बाइक बरामद कर ली है। आरोपित को जेल भेज दिया गया है। नाजिम और नासिर की पत्नी की भूमिका जांच की जा रही है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर