Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मज़े में खाना खा रहे थे बाराती, तभी एक बात पर बिगड़ गया मूड; अचानक लाठी-डंडे और कुर्सियां चलने लगीं...

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक विवाह मंडप में खाना कम पड़ने पर घरातियों और बरातियों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। विवाद इतना बढ़ गया कि विवाह मंडप में अफरा-तफरी मच गई। कुछ बुजुर्गों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। थानाध्यक्ष योगेश चौधरी का का कहना है कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है। यदि तहरीर आएगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

By Rahul Shyam Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 08 Oct 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
खाना कम पड़ा तो एक-दूसरे पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े घराती और बाराती - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, अफजलगढ़। नगर में स्थित एक विवाह मंडप में विवाह समारोह के दौरान खाना कम पड़ने पर घरातियों व बरातियों में लाठी-डंडे चल गए। जिससे अफरातफरी मच गई। कुछ बुजुर्गों ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया।

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का निकाह रेहड़ क्षेत्र के गांव निवासी युवक के साथ तय हुआ था। रविवार को धामपुर रोड स्थित विवाह मंडप में बरात आई थी। इस बीच जरूरी रस्में पूरी होने के बाद बरातियों का खाना शुरू किया गया। इस दौरान खाना कम पड़ने का हवाला देते हुए युवक पक्ष के लोगों द्वारा युवती के स्वजन से शिकायत की गई।

बुजुर्गों ने दोनों पक्षों को समझाया

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी तथा अभद्रता शुरू हो गई। देखते ही देखते लाठी-डंडे और कुर्सियां चलने लगीं। इससे विवाह मंडप में अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद रिश्तेदार तथा अन्य लोग बीच बचाव करने पहुंचे। इसके बाद कुछ बुजुर्गों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

विवाद के दौरान पांच-छह लोगों के चोटिल होने बात सामने आई है। लेकिन कोई सीएचसी में नहीं पहुंचा, ना ही किसी ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष योगेश चौधरी का का कहना है कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है। यदि तहरीर आएगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - 

प्रेग्नेंट हो गई थी महिला, पति ने ही खिला दी गर्भपात की दवा; फिर पत्नी ने थाने जाकर खोल दिए पुराने राज़

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें