Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnaur News : छात्रा से की छेड़छाड़ तो पुलिस ने दबोचा- पूछताछ के दौरान बिगड़ गई तबियत: जैसे ही अस्पताल लेकर पहुंचे तो...

UP News पुलिस ने इस मामले में अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए शनिवार को हिरासत में लिया था। बताया जाता है कि रविवार सुबह पूछताछ के दौरान अध्यापक रघुवीर की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद पुलिस ने उसे सीएचसी पर भर्ती कराया। सीएचसी प्रभारी डा. जुबैर का कहना है कि घबराहट के कारण थोड़ा छाती में दर्द हुआ था।

By Virendra Rana Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 29 Sep 2024 08:43 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

संवाद सूत्र, जागरण स्योहारा : छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपित को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था, लेकिन इस बीच उसकी तबियत बिगड़ गई। बाद में उसकी हालत ठीक होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए उसका चालान कर दिया है।

स्योहारा स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ने वाली कक्षा 12 की छात्रा ने अध्यापक पर ट्यूशन पढ़ने के समय छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। छात्रा के पिता ने अध्यापक रघुवीर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी। पुलिस ने इस मामले में अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए शनिवार को हिरासत में लिया था। बताया जाता है कि रविवार सुबह पूछताछ के दौरान अध्यापक रघुवीर की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद पुलिस ने उसे सीएचसी पर भर्ती कराया। सीएचसी प्रभारी डा. जुबैर का कहना है कि घबराहट के कारण थोड़ा छाती में दर्द हुआ था।

बीपी भी थोड़ा बढ़ा हुआ था। जिसके लिए प्राथमिक उपचार दे दिया था, जिससे हालत सही हो गई थी। कोई हार्ट का चिकित्सक स्योहारा सीएचसी पर मौजूद नहीं है। उसके लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। वहीं थाना प्रभारी अवनीत मान ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद वह ठीक है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें