Move to Jagran APP

'12 घंटे में खत्म कर दूंगा लारेंस बिश्नोई का नेटवर्क', इस शख्स के दावे के बाद मचा हड़कंप

बिजनौर के नगर पालिका चेयरमैन फैसल वारसी ने एक वीडियो में दावा किया है कि अगर सरकार उन्हें अनुमति दे तो वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नेटवर्क 12 घंटे में खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि लॉरेंस जैसे गैंगस्टर समाज के लिए धब्बा हैं और उन्हें मौत की सजा होनी चाहिए। फैसल वारसी ने बाबा सिद्दीकी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि वह उनकी कब्र पर जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 27 Oct 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
पुलिस की गिरफ्तार में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (फोटो - एजेंसी)
संवाद सूत्र, स्योहारा (बिजनौर)। इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम काफी चर्चा में है। मुंबई में बाबा सिद्दकी हत्याकांड में भी उसका नाम जोड़ा जा रहा है। अब लॉरेंस विश्नोई को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिजनौर के नगर पालिका चेयरमैन फैसल वारसी का है।

वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर सरकार उन्हें अनुमति दे तो वह गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का नेटवर्क 12 घंटे में खत्म कर देंगे। वीडियो में कहा कि उन्हें बाबा सिद्दीकी से मिलने का मौका नहीं मिल पाया। लारेंस जैसे गैंगस्टर समाज के लिए धब्बा हैं।

बाबा सिद्दीकी की जमकर की तारीफ

11 मिनट के वीडियो में उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बाबा सिद्दीकी की तारीफ की। कहा कि वह उनकी कब्र पर जाएंगे। वीडियो में पालिकाध्यक्ष फैसल वारसी कह रहे हैं कि सरकार उन्हें इजाजत दें तो 12 घंटे के अंदर लारेंस बिश्नोई के नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। बाबा सिद्दीकी को एक नेक इंसान बता रहे हैं।

वीडियो में कहा कि लारेंस बिश्नोई को मौत की सजा होनी चाहिए। वह कौन होता है जो लोगों की जिंदगी के साथ खेलता है। ऐसे व्यक्ति को जिंदा रहने का कोई अधिकार नहीं है। फैसल वारसी आम आदमी पार्टी से चेयरमैन बने थे। आप को छोड़कर रालोद में चले गए थे। अब उन्होंने रालोद का साथ भी छोड़ दिया है। फैसल का कहना है कि वीडियो उनका ही है। सरकार को ऐसे अपराधी पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

लारेंस बिश्नोई के गुर्गे से पंजाब के पटियाला जेल में पूछताछ

हल्द्वानी। पुलिस ने सराफा कारोबारी से रंगदारी मांगने के मामले में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के गुर्गे सोनू कुमार पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। आरोपित ने जिस मोबाइल से कारोबारी को फोन कर रंगदारी मांगी थी, पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। वहीं, पंजाब के पटियाला जेल में बंद आरोपित सोनू से पूछताछ कर बयान दर्ज किए हैं।

मामले की विवेचना कर रहे टीपीनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट ने बताया कि इसी साल तीन जुलाई को सुरेश संस ज्वैलर्स के मालिक अंकुर अग्रवाल से लारेंस बिश्नोई गैंग ने फोन कर रंगदारी मांगी थी। फोन करने वाले ने खुद को सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बताया था। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

पटियाला जेल में बंद है सोनू

इस मामले में पुलिस ने मुरैना मध्य प्रदेश निवासी देवेंद्र जाटव उर्फ राकी और हल्द्वानी के तल्ला गोरखपुर निवासी व पूर्व छात्रनेता नागेंद्र सिंह चौहान को गिरफ्तार किया था। मामले का मास्टरमाइंड पंजाब निवासी सोनू कुमार निकला। इसी ने मोबाइल से कारोबारी को फोन किया था। इसके बाद उसे अवैध असलहों की सप्लाई के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। अब वह पटियाला सेंट्रल जेल में बंद है।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि वह हल्द्वानी कोर्ट के आदेश पर डेराबस्सी थाने में पहुंचे, जहां से आरोपित का मोबाइल कब्जे में लिया। इसके बाद पटियाला जेल में पहुंचकर सोनू के बयान दर्ज किए हैं।

इसे भी पढ़ें: बदायूं के व्यापारियों का हापुड़ में अपहरण, गिरोह में पुलिसकर्मी भी शामिल; पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी थी

इसे भी पढ़ें: लखनऊ में थाने के लॉकअप में कारोबारी की मौत, पुलिस पर बर्बरता का आरोप; पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।