Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: धामपुर ट्रेड फेयर में उमड़ी भीड़, भूत बंगला और कोलंबस झूले में बच्चों ने दिखाई दिलचस्पी

केएम इंटर कालेज में चल रहे धामपुर ट्रेड फेयर में रविवार को दूसरे दिन लोगों की भीड़ जुटी रही। रोबोटिक डायनासोर पार्क के अलावा भूत बंगला कोलंबस झूला ब्रेक डांस झूला और ड्रैगन ट्रेन बच्चों के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

By Rahul ShyamEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 07 Nov 2022 04:49 AM (IST)
Hero Image
दोपहर से ही बच्चों ने मेले में झूलों का आनंद लेना शुरू कर दिया था।

बिजनौर, जेएनएन। दैनिक जागरण (मीडिया पार्टनर) और ड्रीम प्रोडक्शन एंड इवेंट सोल्यूशन की ओर से केएम इंटर कालेज के मैदान में आयोजित धामपुर ट्रेड फेयर में रविवार को दूसरे दिन बच्चों, महिलाओं और अन्य लोगों की भीड़ उमड़ी। विशेष कर भूत बंगला और कोलंबस झूला बच्चों व बड़ों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा। वहीं महिलाओं ने भी जमकर खरीदारी की।

केएम इंटर कालेज में चल रहे धामपुर ट्रेड फेयर में रविवार को दूसरे दिन लोगों की भीड़ जुटी रही। दोपहर से ही बच्चों ने मेले में झूलों का आनंद लेना शुरू कर दिया था। रोबोटिक डायनासोर पार्क के अलावा भूत बंगला, कोलंबस झूला, ब्रेक डांस झूला और ड्रैगन ट्रेन बच्चों के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। 

दूसरी ओर शाम से ही विभिन्न प्रकार के स्टालों पर खरीदारी करने वालों की भीड़ देखी गई। खासकर महिलाओं ने घरेलू सामानों, रसोई के उपकरणों सहित सर्दियों के रेडीमेड कपड़ों की जमकर खरीदारी की। 

लुधियाना के मशहूर गर्म कपड़े उपलब्ध

ड्रीम प्रोडक्शन एंड इवेंट सोल्यूशन के निदेशक दीपक जैन व नीरज जैन ने बताया कि मेले में सर्दियों के रेडीमेड कपड़े सस्ते दामों में उपलब्ध हैं। लुधियाना के मशहूर गर्म कपड़े, जैकेट, कोट, शाल आदि मेले में उपलब्ध हैं। 

इसके अलावा भूत बंगला, डायनासोर पार्क, झूलों में अत्यधिक भीड़ आ रही है। साथ ही सहारनपुर का पान, बांबे भेलपूरी, खाने-पीने के व्यंजन का भी लोग आनंद उठा रहे हैं। दूसरी ओर मेले में क्राकरी, लेडीज बैग, बच्चों के खिलौने आदि के स्टाल भी विशेष आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर