Move to Jagran APP

Bijnor News: न्याय पंचायत स्तरीय प्रतियोगिताओं में मिर्जापुर का दबदबा, खो-खो में बालिकाओं का शानदार प्रदर्शन

बुधवार को गुनियापुर न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं नोडल प्रभारी मुकेश कुमार रवि व बृजेश कुमार ने प्रधानाध्यापक ऋषिपाल सिंह व विभिन्न स्कूलों के प्रधानाध्यापकों शिक्षकों व खेल शिक्षकों की मौजूदगी में शुरू कराई। प्रतियोगिता में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय मिर्जापुर के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

By Sanjeev KumarEdited By: Shivam YadavUpdated: Thu, 03 Nov 2022 04:00 AM (IST)
Hero Image
प्रतियोगिता में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय मिर्जापुर के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

बिजनौर, जागरण टीम। नजीबाबाद क्षेत्र के गांव मदनपुर के प्राथमिक विद्यालय परिसर में न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित हुईं। प्रतियोगिता में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय मिर्जापुर के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

बुधवार को गुनियापुर न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं नोडल प्रभारी मुकेश कुमार रवि व बृजेश कुमार ने प्रधानाध्यापक ऋषिपाल सिंह व विभिन्न स्कूलों के प्रधानाध्यापकों, शिक्षकों व खेल शिक्षकों की मौजूदगी में शुरू कराई। 

प्राइमरी बालिका वर्ग में चक्का फेंक में प्रियांशी ने प्रथम व पायल ने द्वितीय, गोला फेंक में संजना ने प्रथम और जिया ने द्वितीय, ऊंची कूद में प्रियांशी ने प्रथम और जिया ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्राइमरी बालक व बालिका वर्ग में 50 दौड़ में वंशी व निशा ने प्रथम, 100 मीटर दौड़ में रोहित व राधिका ने प्रथम, 200 मीटर रोहित व रितिका ने प्रथम, 400 मीटर दौड़ में मीनाक्षी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

लंबी कूद में अदनान ने प्रथम व रिसालत ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जूनियर बालिका वर्ग में 400 मीटर दौड़ में नाजरीन ने प्रथम व अलीशा ने द्वितीय, लंबी कूद में मीनाक्षी ने प्रथम व विशाखा ने द्वितीय प्राप्त किया। जूनियर बालक वर्ग में चक्का फेंक में नितेश ने प्रथम, 200 मीटर दौड़ में सुमित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

खो-खो प्रतियोगिता में हामिदपुर माखन की बालिकाओं ने शानदार खेल दिखाते हुए मदनपुर की बालिकाओं को हराया। कबड्डी में हामिदपुर माखन के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाते हुए मदनपुर के खिलाड़ियों को हराया। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक कुलवंत सिंह, नीतू शर्मा, इमरान अहमद, मनोज कुमार, सचिन कुमार, अनिल कुमार, प्रदीप कुमार, आशाराम, राजकुमार आदि मौजूद रहे।

जूनियर स्टेट चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

अमरोहा में आयोजित 24 वीं जनपदीय शाटपुट प्रतियोगिता में क्षेत्र के गांव शाहपुर धमेड़ी निवासी घनिष्ठ ढिल्लो ने स्वर्ण पदक जीतकर क्षेत्र व जनपद का गौरव बढ़ाया है। गोल्ड मेडल जीतने पर छात्र का गांव में जोरदार स्वागत किया गया। प्रतियोगिता 31 अक्टूबर को हुई। घनिष्ठ ढिल्लो ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता को दिया। जिला विद्यालय निरीक्षक बीपी सिंह ने घनिष्ठ ढिल्लो के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें