Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हद है! लापता युवती की मां से यूपी पुलिस के दारोगा ने कहा -‘मेरी जेब में है तेरी बेटी...आ निकाल ले’

लापता युवती के मां से अभद्रता करना एक दारोगा के भारी पड़ गया। बेटी की बरामदगी की गुहार लेकर दारोगा के पास पहुंची मां को अजीब कटाक्ष सुनने को मिला। दारोगा ने कहा कि मेरी जेब में है तेरी बेटी निकाल ले। पीड़ित पक्ष ने एसपी से शिकायत की। एसपी ने दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया है। अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती दस दिन से लापता है।

By anuj sharmaEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
युवती के मां से अभद्रता करना एक दारोगा को भारी पड़ गया। एसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया।

जागरण संवाददाता, बिजनौर। लापता युवती के मां से अभद्रता करना एक दारोगा के भारी पड़ गया। बेटी की बरामदगी की गुहार लेकर दारोगा के पास पहुंची मां को अजीब कटाक्ष सुनने को मिला। दारोगा ने कहा कि 'मेरी जेब में है तेरी बेटी, आ निकाल ले।' पीड़ित पक्ष ने एसपी से शिकायत की। एसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती दस दिन से लापता है। युवती की मां ने थाने में केस दर्ज कराया था। मुकदमे की विवेचना दारोगा विनोद कुमार कर थे। दस दिन बाद भी युवती बरामद नहीं हो सकी है।

सोमवार को पीड़ित पक्ष सोमवार को दारोगा के पास पहुंचे। लापता युवती की मां ने बेटी को बरामद करने की गुहार दारोगा से लगाई। बार-बार गुहार लगाने से दारोगा का गुस्सा भड़क गया। कहा कि मेरी जेब में हैं तेरी बेटी। निकाल लें। दारोगा के इस कमेंट के महिला आहत हुई। उन्होंने कप्तान नीरज कुमार जादौन से इसकी शिकायत की।

यह भी पढ़ें: UP Cabinet News : योगी सरकार इन दो नेताओं को दे सकती है मंत्री पद, इसी नवरात्र मंत्रिमंडल विस्तार की पूरी संभावना

एसपी ने प्रारंभिक जांच कराने के बाद तत्काल दारोगा को पुलिस लाइंस का रास्ता दिखा दिया। एसपी का कहना है कि महिला उत्पीड़न के मामले में पीड़ित पक्ष से गलत व्यवहार किया गया है। जिसके चलते दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Atiq Ahmed: 7 महीने बाद बालगृह से निकले माफिया अतीक के दोनों बेटे, छापे के दौरान छोड़ कर भाग गई थी मां शाइस्ता