Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रक में गोभी-प्याज बताकर पुलिस को भटकाते रहे युवक, जब सब्जी की बोरियों को खाेलकर देखा तो भाैचक्के रह गए सभी

Bijnor Crime News In Hindi आरोपितों ने बताया कि वह बिहार से गोभी तथा प्याज के कट्टो के नीचे छुपाकर डोडा चूर्ण ला रहे थे। इससे पहले भी वे झारखंड और बिहार से डोडा चूर्ण लाकर उत्तराखंड में पहाड़ाें पर बेचते रहे है। उन्होंने बताया कि 14 मार्च को पकड़ी गई शराब की गाड़ी उनके साथी राजेश मधई की थी।

By Sachin Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 23 Apr 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News: पुलिस ने तीन तस्कर गिरफ्तार किए हैं।

संवाद सहयोगी,जागरण चांदपुर। पुलिस और स्वाट टीम ने हल्दौर मार्ग स्थित आम वाले चौराहे पर ट्रक में सब्जी के नीचे छिपाकर बिहार से लाया जा रहा पंद्रह लाख रुपये कीमत का आठ बोरा डोडा चूर्ण पकड़ लिया। पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के रहने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 380 किलो डोडा चूर्ण, तीन मोबाइल फोन के साथ ही 38 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है।

ट्रक को हल्दौर मार्ग पर पकड़ा

रविवार देर रात्रि पुलिस हल्दौर मार्ग पर गस्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने ट्रक में सब्जियों के नीचे छिपाकर डोडा चूर्ण ले जाने की सूचना दी थी। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और सर्विलांस प्रभारी जयवीर सिंह एक ट्रक को हल्दौर मार्ग पर पकड़ लिया। ट्रक चार युवकों ने गोभी और प्याज भरी होने की जानकारी देकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। बोरियों की जांच की तो उसके नीचे प्लास्टिक के कट्टों में भरा डोडा चूर्ण मिला। आठ बोरियों में 380 किलो डोडा चूर्ण भरा हुआ था।

ये भी पढ़ेंः Gold Price Today: सोने पर छाई महंगाई; चढ़ती कीमतों के बीच ज्वैलर दे रहे राहत, घर में है शादी-विवाह तो करना होगा ये काम

प्रभारी निरीक्षक राजेश बैसला ने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपित इरफान पुत्र सुलेमान, अब्दुल बारी उर्फ रहमान पुत्र लियाकत और महबूब पुत्र नूर अहमद निवासी ग्राम तारसानू थाना नेरुआ जिला शिमला हिमाचल प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः Hanuman Janmotsav: 160 वर्ष पुराने हनुमान मंदिर में 25 वर्षों से जल रही अखंड ज्योति, 40 दिन दीपक जलाने से पूरी होती है मनोकामना

पुलिस ने किया आरोपितों का चालान

पुलिस ने आरोपितों के पास से डोडा चूर्ण के अलावा तीन मंहगे मोबाइल फोन, 19 बोरे प्याज और 13 बोरी बंद गोभी भी बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपितों का चालान कर दिया। ट्रक को कागज न होने पर एमबी एक्ट की धारा में चालान कर दिया है। अब्दुल बारी पर एक दर्जन से अधिक एनडीपीएक्स समेत अन्य केस दर्ज हैं।