Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Police Encounter: बिजनौर पुलिस की बदमाशाें से मुठभेड़, फायरिंग में दो पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल

Bijnor Police Encounter Update News बिजनौर में आम के बाग में प्रतिबंधित पशु को काट रहे थे। सूचना पर पुलिस की टीम वहां पहुंची। बदमाशों ने पुलिस को अपनी ओर आता देख पुलिस पर फायर झोंक दिया। फायर में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं जवाबी फायरिंग में दो बदमाश भी घायल हुए हैं। पुलिसकर्मियों को उचित उपचार के लिए भेजा गया है।

By Ajeet Chaudhary Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 21 Aug 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News: पुलिस मुठभेड़ की सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सूत्र, जागरण, नगीना/बिजनौर। Police Encounter: पुलिस ने अलहैदादपुर रोड पर स्थित एक आम के बाग में प्रतिबंधित पशु का कटान कर रहे दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। पशु को जीवित बचा लिया। जवाबी फयरिंग के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं।

पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे 315 बोर व घटनास्थल से पशु वध करने के उपकरण बरामद किए हैं। घायल बदमाशों को नगीना सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बिजनौर रेफर कर दिया गया।

आम के बाग में थे शातिर

नगीना थाना अध्यक्ष हरिओम सिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार की देर रात अलहैदादपुर रोड पर स्थित एक आम के बाग में हो रहे प्रतिबंधित पशु के कटान की सूचना पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा जैसे ही उनकी टीम बाग के अंदर घुसी तो बदमाशों द्वारा अंदर से फायर किया गया। जिसमें उनकी टीम में शामिल दो कांस्टेबल ललित व राजेश घायल हो गए। इधर जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैरों में भी गोली लगी। मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया तथा पशु को जीवित बचा लिया गया।

ये भी पढ़ेंः Shri Krishna Janmashtami: बांकेबिहारी मंदिर की गाइडलाइन जारी, मंगला आरती में भीड़ का हिस्सा बनने से बचें भक्त

ये भी पढ़ेंः Bareilly News: निकाह से मना करने पर होटल में युवती की गला काटकर हत्या, युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

नगीना का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है शहजाद

हरिओम सिंह चौहान ने बताया, कि मौके से पकड़ा गया शहजाद पुत्र अब्दुल शमी निवासी मोहल्ला कलालन नगीना का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है जबकि उसका दूसरा साथी नजीबाबाद के मोहल्ला पठानपुरा निवासी दानिश पुत्र इलियास बताया गया है। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे 315 बोर व घटनास्थल से पशु वध करने के उपकरण बरामद किए हैं। घायल बदमाशों व पुलिस कर्मियों को नगीना सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।