Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल- कहा; जिसने वोट नहीं दिया उसका काम नहीं करूंगा- सांसद चंद्रशेखर के लिए कही यह बात

Nagina Lok Sabha Seat विधायक ओम कुमार ने कहा कि हर जाति ने उन्हें कम या वोट दिया। लेकिन एक समुदाय ने एकजुट होकर उनके खिलाफ मतदान किया। उन्होंने आगे कहा कि वह लोग चाहते हैं कि योगी-मोदी से गुंडागर्दी का लाइसेंस प्राप्त कर लें लेकिन उन्हें यह लाइसेंस नहीं मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि अब वह ऐसे लोगों का काम नहीं करेंगे।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 08 Jul 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
ओम कुमार ने अपने बयान में सांसद चंद्रशेखर पर भी हमला बोला।

जागरण संवाददाता, बिजनौर।  नहटौर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ओम कुमार ने कहा है कि जिसने वोट नहीं दिया है अब उसका काम नहीं करेंगे। जो कोई भी अधिकारी कार्यकर्ताओं की नहीं सुनेगा या सम्मान नहीं करेगा, उसको जिले में नहीं रहने देंगे। इसके अलावा उन्होंने सांसद चंद्रशेखर पर भी निशाना साधा।

उन्होंने यह बयान नहटौर और हल्दौर मंडल में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में दिया। जिसके दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं।

सांसद चंद्रशेखर पर साधा निशाना 

ओम कुमार ने बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग कांवड़ यात्रा के लिए बयान दे रहे हैं, हम कांवड़ यात्रा का सम्मान करेंगे, उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने संविधान को खतरे में बताकर जनता को गुमराह किया। भारत का संविधान दुनिया में सबसे मजबूत है। उन्होंने कहा कि जिसने वोट नहीं दिया है, अब उसका काम नहीं करूंगा।

हर जाति ने उन्हें कम या अधिक वोट दिया है, लेकिन एक समुदाय के लोगों ने एकजुट होकर एक जगह पर वोट किया है। वह लोग चाहते हैं कि योगी-मोदी से गुंडागर्दी का लाइसेंस प्राप्त कर लें, लेकिन उन्हें यह लाइसेंस नहीं मिलेगा।

भाजपा ने ओम कुमार को बनाया था प्रत्याशी, मिली थी हार  

योगी-मोदी की सरकार में गुंडागर्दी नहीं चलेगी। उन्होंने अपने बयान में पिछले दिनों सांसद चंद्रशेखर द्वारा दिए गए बयान पर निशाना साधा जिसमें सांसद ने कावड़ यात्रा को लेकर कहा था कि जब 20 दिनों के लिए कावड़ के दौरान दुकान और रास्ते बंद रह सकते हैं तो सड़क पर नमाज क्यों नहीं पढ़ी जा सकती।

बता दें ओम कुमार लोकसभा चुनाव में नगीना (सु) सीट से भाजपा प्रत्याशी थे। उन्हे आसपा अध्यक्ष चंद्रशेखर ने हरा दिया था। ओम कुमार लगातार तीसरी बार विधायक हैं। सबसे पहले वह बसपा के टिकट पर जीते थे, दो बार से भाजपा के टिकट पर जीते हैं।

यह भी पढ़ें : संसद में औरंगजेब की हत्या का मामला उठाएंगे चंद्रशेखर, हाथरस कांड पर 'भोले बाबा' को लेकर कह दी बड़ी बात