Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाईवे पर कांवड़ियों के जत्थे में डीसीएम ने टक्कर मारी, दो की मौत, दो घायल

उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाईवे पर कांवड़ियों के एक जत्‍थे पर डीसीएम काल बनकर पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्‍टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
घायलों का हालचाल लेते पुलिस अधिकारी। जागरण

 जागरण संवाददाता, भूतपुरी (बिजनौर)। हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा थाना अफजलगढ़ के भूतपुरी के पास स्थित गांव असफाबाद चमन के पास हुई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात हरिद्वार की ओर जा रहे कांवड़ियों के जत्थे में पीछे से आई डीसीएम ने टक्कर मार दी।

इस घटना में बाइक व स्कूटी सवार चार कांवरिया गंभीर घायल हो गए, उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया , जहां बाइक सवाए दो की मौत हो गई। चारों कांवड़ीये जिला बरेली के थाना शेरगढ़ के गांव पनबढ़िया के निवासी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिला बरेली के थाना शेरगढ़ के गांव पनबढ़िया निवासी कांवड़ियों का एक जत्था गुरुवार रात बरेली से हरिद्वार के लिए जा रहा था, जिसमें अलग-अलग बाइक व स्कूटी पर 30 कावड़िये सवार थे। देर रात लगभग 2:30 बजे जब जत्था हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाईवे पर थाना अफजलगढ़ में भूतपुरी के पास स्थित गांव असफाबाद चमन के पास पहुंचा तो पीछे से आई एक डीसीएम ने एक बाइक और एक स्कूटी को टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में आज कटेगी बिजली, कहीं आपका मोहल्‍ला तो नहीं है शामिल, जल्‍दी से निपटा लें इससे जुड़े काम

इस घटना में बाइक सवार 24 वर्षीय शिवम पुत्र नरेंद्र, 22 वर्षीय अखिलेश पुत्र ओमप्रकाश और स्कूटी सवार 26 वर्षीय उसे उत्कर्ष पुत्र आहीवरुण कुमार और 30 वर्षीय राम बहादुर पुत्र सोमपाल निवासी गांव पनबढ़िया थाना शेरगढ़ जिला बरेली गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अफजलगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार अखिलेश और शिवम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिए हैं।

बताया गया है कि सभी कांवरिये हरिद्वार जाने के लिए गुरुवार देर शाम ही निकले थे। जत्थे में शामिल अन्य कॉवडीयों के मुताबिक पीछे से आई एक डीसीएम ने टक्कर मारी थी, घटना के बाद चालक डीसीएम सहित फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें-आगरा में उमस ने छुड़ाया पसीना, कानपुर में राहत बनकर आई बारिश, आज बदला रहेगा यूपी का मौसम