Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijli Vibhag : बिजनौर में बत्ती गुल होने पर गांव वालों ने जेई को जमकर पीटा, 40 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

Bijli Vibhag बिजली लगातार जाने से ग्रामीणों ने तंग आकर देर रात पावर हाउस पर जमावड़ा लगा दिया। इसके बाद जेई से उन्होंने बिजली नहीं आने का कारण पूछा। जब जेई की तरफ से उन्हें कोई कारण बताया गया तो इसके बाद ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने जेई के साथ मारपीट शुरू कर दी। जेई ने 40 लोगों पर केस दर्ज कराया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 26 Jul 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
जेई की तरफ से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बिजनौर। उमस भरी गर्मी में बिजली नहीं आने से परेशान ग्रामीणों ने ग्राम इस्लामपुर सादात स्थित बिजलीघर पर जेई से मारपीट की। जेई ने 40 ग्रामीणों के खिलाफ किरतपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

किरतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इस्लामपुर सादात में नजीबाबाद बिजलीघर से बिजली की आपूर्ति की जाती है। ग्रामीणों का आरोप है कि गुरुवार की दोपहर दो बजे से बिजलीघर से बिजली की आपूर्ति नहीं की गई, जिससे भीषण गर्मी में ग्रामीण बिलबिला उठे। देर रात में ही ग्राम चौगांवा, कबाड़ीवाला, शेखपुर लाला और ढाकी के सैकड़ों ग्रामीण इस्लामपुर सादात बिजलीघर पर इकट्ठा हो गए।

लाइट नहीं आने पर जेई को पीटा

उन्होंने बिजलीघर पर उपस्थित जेई विशाल कुमार सिंह से नौ घंटे से भी अधिक समय से बिजली आपूर्ति बंद होने पर एतराज जताया। जेई विशाल कुमार का विद्युत आपूर्ति ऊपर से बंद होने का जवाब सुन ग्रामीणों में गुस्सा फैल गया। ग्रामीणों ने बिजलीघर पर जमकर हंगामा किया।

आरोप है कि ग्रामीणों ने जेई के साथ मारपीट की। पुलिस ने बमुश्किल ग्रामीणों को शांत किया। देर रात्रि विद्युत आपूर्ति शुरु हो सकी। जेई विशाल कुमार सिंह ने 40 लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष तेजपाल सिंह ने तहरीर मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें : UPPCL: यूपी के 300 गांवों में दो दिन नहीं आएगी बिजली, उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन करने जा रहा है बड़ा बदलाव