Move to Jagran APP

Bijnor News: कोटद्वार-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस ट्रेन की टक्कर से हाथी मरा, नजीबाबाद जा रही थी गाड़ी

Bijnor News कोटद्वार से नजीबाबाद जा रही थी ट्रेन जाफराबाद क्षेत्र में हुई घटना विद्युत पोल भी टूटा। वन विभाग को राहगीर और रेलवे ने दी सूचना। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर हाथी के शव का पोस्टमार्टम कराएगी। हाथी टकराने की ये घटना के पहले भी घटित हो चुकी हैं। रेलवे लाइन पर हाथियों को आने से रोकने के लिए प्रयास किए जाते रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 30 Oct 2023 10:38 AM (IST)
Hero Image
कोटद्वार-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस ट्रेन से टकराकर हाथी की मौत
संवाद सहयोगी, नजीबाबाद/बिजनौर: कोटद्वार से यात्रियों को लेकर नजीबाबाद जा रही कोटद्वार आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस ट्रेन से टकराकर एक हाथी की मौत हो गई। इससे वन विभाग में हड़कंप मच गया। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। शव के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

टक्कर से दूर गिरा हाथी

सोमवार की सुबहकोटद्वार-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस ट्रेन यात्रियों को लेकर नजीबाबाद आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही ट्रेन जाफराबाद के गेट नंबर-16 के पास पहुंची तो अचानक एक हाथी ट्रेन की चपेट में आ गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हाथी बहुत दूर जाकर गिरा और उसका पेट फट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2023: सोने के भाव चढ़े; सजनी को भा रहा सिंगापुरी बिछुआ-लुभा रही जयपुरिया पायल, बाजार में बढ़े खरीदार

रेल यात्रियों और राजगीरों ने इसकी सूचना रेल एवं वन्य अफसरों को दी तो वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। नजीबाबाद डीएफओ आशुतोष पांडेय ने बताया कि हाथी के पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सकों को सूचित कर दिया गया है। चिकित्सकों के पहुंचते ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।