Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor: और पिता ने बेबस बेटे के हाथाें में ही ताेड़ दिया दम...जहां मौत हुई वहां थे कई अस्पताल, लेकिन नहीं मिला बचाने का मौका

Bijnor Latest News In Hindi दिल का दौरा पड़ने से एक बुजुर्ग की अस्पताल के ठीक सामने मौत हो गई। बेटा इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में लेकर आ रहा था। तभी उन्हें सीने में दर्द उठा और बस वाले ने उन्हें अस्पताल के सामने उतार दिया। लेकिन बीमार पिता ने बेटे के हाथों में ही अपना दम तोड़ दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 23 Mar 2024 03:16 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News: अस्पताल के सामने बुजुर्ग ने बेटे के हाथों में तोड़ दिया दम

जागरण संवाददाता, बिजनौर। सैंट मैरी स्कूल के पास एक अस्पताल के सामने शनिवार सुबह एक बुजुर्ग की ही हार्ट अटैक से मौत हो गई। बुजुर्ग के सीने में दर्द हुआ, वह बेटे के साथ अस्पताल के सामने उतर गया। पानी पीने के बाद बुजुर्ग ने अस्पताल के सामने ही बेटे के हाथों में जमीन पर ही दम तोड़ दिया। इलाज को अंदर तक ले जाने का समय नहीं मिला। स्वजन बिना कार्रवाई के शव को ले गए।

कुछ समय से बीमार चल रहे थे

किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ा निवासी रामचंद्र कुछ समय से बीमार चल रहे थे। शनिवार को उनका बेटा गंगाराम दवाई दिलवाने बिजनौर जा रहा था। रोडवेज बस बिजनौर में सेंट मैरी स्कूल के पास पहुंची। तभी वृद्ध के सीने में दर्द होने लगा।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश ने आजम खां से जेल में की मुलाकात, पश्चिम यूपी की सीटों पर मंथन; इस प्रत्याशी का बदल सकता है टिकट

दर्द होने पर गंगाराम ने पिता को एक अस्पताल सामने बस से नीचे उतार लिया। बस से उतरते ही वह जमीन लेट गया। पानी पीने के बाद बुजुर्ग ने बेटे के हाथों में ही जमीन पर दम तोड़ दिया। जिस स्थान पर उनकी मौत हुई है। वह कई अस्पताल थे, लेकिन बुजुर्ग को अंदर तक ले जाने का मौका भी नहीं मिला। सड़क पर ही उनकी जान चली गई।

ये भी पढ़ेंः Kushinagar Seat: हैट्रिक की राह आसान नहीं, बदल गए हैं राजनीतिक समीकरण; समझें कुशीनगर सीट का पूरा गणित

सिविल लाइन चौकी इंचार्ज सचिन तोमर मौके पर पहुंच गए। स्वजन ने कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। शव को घर ले गए।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर