Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: बुजुर्ग महिला को गुलदार ने मार डाला, मां को बचाने के लिए भिड़े बेटे; ग्रामीणाें ने रोकी ट्रेन

Guldar Killed Man Bijnor Update News गुलदार के हमले की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। महिला चारा लेने के लिए निकली थी उसी समय गुलदार ने हमला कर दिया। बचाने के लिए स्वजन ने प्रयास किए लेकिन महिला बच नहीं सकी। घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। कई गांव के लोग पिलाना के बस स्टैंड पर इकट्ठा हो गए। घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 17 Aug 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News: गुलदार द्वारा महिला पर किए हमले के बाद गुस्साए लोगों ने रोकी ट्रेन।

संवाद सूत्र जागरण, हीमपुर दीपा (बिजनौर)। दिन निकलते ही गुलदार ने वृद्धा को शिकार बना लिया। शनिवार को हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव पिलाना के जंगल में अपने दो पुत्रों के साथ चारा लेने गई बुजुर्ग महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार ने मौके पर ही वृद्धा को मार डाला।

विरोध में ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए गजरौर-पैसेंजर ट्रेन को चेन खींचकर रोक दिया। अधिकारियों के समझाने पर 30 मिनट बाद ट्रेन को रवाना किया गया। शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली में रखकर चांदपुर-हल्दौर मार्ग पर भाकियू और ग्रामीणों ने जाम लगा दिया है। पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है।

शनिवार सुबह 70 वर्षीय संतोष देवी पत्नी स्वर्गीय करण सिंह त्यागी अपने दो बेटों सुबोध और आमोद के साथ जंगल में चारा लेने गई थी। सुबह आठ बजे गन्ने के खेत में घात लगाए बैठे गुलदार ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि दोनों पुत्र अपनी मां को बचाने के लिए गुलदार से भिड़ गए, लेकिन वह अपनी मां को नहीं बचा सके। इस बीच वहां से गुलदार भाग गया।

बुजुर्ग महिला की मौत के बाद स्वजन और स्थानीय नागिरक।

ट्रेन को रोककर किया प्रदर्शन

घटना से आक्रोशित होकर सैकड़ों ग्रामीण और महिलाओं ने पिलाना के रेलवे फाटक पर नजीबाबाद से आ रही नजीबाबाद गजरौला पैसेंजर 0434 ट्रेन को प्रातः दस बजे रोक दिया है। ग्रामीण ट्रैक से हटाने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस के समझाने पर ट्रेन को 30 मिनट के बाद रवाना कर दिया गया। हालांकि, रोड पर अभी जाम लगा रखा है। एसडीएम और सीओ मौके पर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः हरदोई में 'नकली गरीबों' की कलई खुली; फर्जी लाभार्थी बन अमीरों ने हड़पी 200 बीघा जमीन, पट्टे के लिए बने अविवाहित

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मंगला आरती की लाइव स्ट्रीमिंग, मंदिर में 600 लोग करेंगे दर्शन

भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के जिला अध्यक्ष ऋषभ त्यागी के नेतृत्व में चांदपुर-हल्दौर मार्ग पर जाम लगा रखा है। ग्रामीणों का कहना है जब तक मौके पर जिलाधिकारी नहीं पहुंचेंगे, तब तक वह जाम नहीं खोलेंगे। ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के लिए तैयार नहीं हैं।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर