Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: किशाेर को खा गया खूंखार गुलदार, बिजनौर में 17वीं मौत, घर के आंगन से उठाकर ले गया, जंगल में मिले शव के अवशेष

Bijnor Guldar Attack News In Hindi घर के आंगन में सो रहे किशोर को गुलदार उठाकर ले गया और उसे अपना निवाला बना लिया। जंगल में किशोर के शव के अवशेष मिलने पर किशाेर के स्वजन में कोहराम मच गया। बिजनौर जिले में गुलदार के हमले में इस साल की ये 17वीं मौत है। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारी स्वजन को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 11:37 AM (IST)
Hero Image
Bijnor News: किशाेर की मौत के बाद विलाप करते स्वजन।

संवाद सूत्र, बढ़ापुर ( बिजनौर): बिजनौर के बढ़ापुर क्षेत्र में गांव खत्रीवाला में बुधवार रात आंगन में सो रहे 13 वर्षीय किशोर को गुलदार उठाकर ले गया। सुबह चारपाई पर नहीं मिलने पर स्वजन ने तलाश की। जंगल में किशोर के बिखरे हुए अवशेष सिर, पैर मिले।

शव उठने नहीं दे रहे स्वजन

परिजन और ग्रामीण शव को उठने नहीं दे रहे हैं। ग्रामीण और परिजन वन विभाग के अफसरों को मौके पर बुलाने पर अड़े हुए हैं। घटना से क्षेत्र में आक्रोश है। मृतक के पिता दिव्यांग व मां गूंगी है। इस साल गुलदार के हमले में 17 वीं मौत हो गई।

घर के आंगन में सो रहा था

गांव खत्रीवाला में घर के आंगन में सो रहे पदम सिंह के 13 वर्ष से पुत्र जिगर सक्सेना बुधवार रात जिगर आंगन में सोया हुआ था। आधी रात करीब दो बजे के करीब गुलदार घर के आंगन में सो गया। उसे चारपाई में उठा ले गया। इस दौरान स्वजन को गुलदार के घर में घुस आने की भनक तक भी नहीं लगी।

घर में न मिलने पर मची अफरा तफरी

गुरुवार सुबह किशोर को चारपाई पर नहीं पाकर स्वजन में अफरा-तफरी मच गई। गांव में किशोर के लापता होने खबर फैल गई। स्वजन ने ग्रामीण के साथ किशोर को गांव के आसपास तलाशा तो गांव के बाहर आम के खेत के पास सुरेंद्र सिंह की चरी के खेत में किशोर का खाया हुआ शव पड़ा मिला।

ये भी पढ़ेंः Bank Holiday: नवंबर में नौ दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें कब रहेगी छुट्टी, कासगंज में मैनेजर की सलाह, जरूरी काम समय पर निपटा लें उपभाेक्ता

गुलदार किशोर का गर्दन से नीचे का पूरा हिस्सा खा गया। खेत में जहां-तहां अवशेष मिले। अवशेषों को देखकर ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ गुस्सा भर गया। घटना से स्वजन में कोहराम मच गया और ग्रामीणों में दहशत फैल गई।

ये भी पढ़ेंः Diwali 2023: दिवाली पर आतिशबाजी खरीदनी है तो पढ़िए आगरा में किन स्थानों पर लगेंगी दुकानें, चलेंगे सिर्फ ग्रीन पटाखे

ग्राम प्रधान ने वन विभाग व पुलिस को सूचना दी। पुलिस गांव में पहुंच गई है। वन विभाग के अफसरों के आने आने ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने को तैयार नहीं है। शव शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। किशोर कक्षा छह का छात्र था। उसके एक बहन व भाई है। जिले में गुलदार के हमले में यह 17 वीं मौत है।