Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: पति ने पत्नी पर फेंका टायलेट क्लीनर, झुलस गया चेहरा; मारपीट कर गंभीर रूप से किया घायल

UP Crime News पत्नी ने बताया कि अपने मायके गांव करमस में थी। इसी दौरान कोतवाली शहर निवासी उसका पति निजामुद्दीन वहां पर आया और उससे गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने उसके चेहरे पर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गई और टॉयलेट क्लीनर से उसका चेहरा झुलस गया।

By anuj sharma Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 27 Jan 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
UP Crime: पति ने पत्नी पर फेंका टायलेट क्लीनर, झुलस गया चेहरा; मारपीट कर गंभीर रूप से किया घायल

जागरण संवाददाता, नजीबाबाद। आपसी कहासुनी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर टॉयलेट क्लिनर फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा झुलस गया। पीड़ित पत्नी ने आरोपित पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली नजीबाबाद के ग्राम करमस खेड़ी निवासी इसराना ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अपने मायके गांव करमस में थी। इसी दौरान कोतवाली शहर इलाके के मोहल्ला चाहशीरी निवासी उसका पति निजामुद्दीन वहां पर आया और उससे गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।

विरोध करने पर आरोपित ने उसके चेहरे पर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गई और टॉयलेट क्लीनर से उसका चेहरा झुलस गया। नजीबाबाद सीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि इसराना की तहरीर के आधार पर आरोपित पति निजामुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें -

खतरनाक हाल में सामुदायिक भवन, यहां दशहरा-छठ पूजा का होता है आयोजन; अब कुत्ते फरमा रहे आराम

UP Weather Update: पूर्वी यूपी में निकली धूप भी रही बेअसर, सर्द हवाओं से कांप रहे लोग; बीते दिनों ऐसे बदला मौसम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें