Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर हिंदू करेंगे 8 बच्चे पैदा तभी बचेगी हिंदू संस्कृति', प्रबोधानंद गिरी बोले- भारत के सौ करोड़ हिंदू बांग्लादेश को कूच करें

स्वामी प्रबोधनंद गिरी ने कहा कि देश मे 15 अगस्त को आजादी का पर्व मनाते हैं जबकि कुछ नेताओं की वजह से देश का बंटवारा हुआ था।उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि वह बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को रूकवाने और बंगला देश का बंटवारा कराकर अलग हिंदू राष्ट्र घोषित कराया जाए। यदि मानवता को बचाना है तो इस्लामिक जिहाद को समाप्त करना होगा।

By Anuj Kumar Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 17 Aug 2024 09:50 PM (IST)
Hero Image
बांग्लादेशी हिंदुओं की रक्षा करने को बांग्लादेश कूच करें भारत के हिंदू

संवाद सूत्र, किरतपुर। हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने कहा कि हिंदू संस्कृति बचाने के लिए हिंदुओ को आठ बच्चे पैदा करने होंगे। वहीं उन्होंने केंद्र सरकार से बांग्लादेश के दो करोड़ हिंदुओं के लिए अलग हिंदू राष्ट्र बनवाने की मांग की।

कुछ नेताओं की वजह से हुआ था देश का बंटवारा - प्रबोधानंद गिरी

शनिवार को एक बैंकट हाॅल में हिंदू रक्षा सेना द्वारा आयोजित हिंदू समागम को संबोधित करते हुए स्वामी प्रबोधनंद गिरी ने कहा कि देश मे 15 अगस्त को आजादी का पर्व मनाते हैं, जबकि कुछ नेताओं की वजह से देश का बंटवारा हुआ था। भारत माता के पूर्वी पाकिस्तान, पश्चिमी पाकिस्तान और इंडिया तीन टुकड़े किये गए थे। लाखों बहन, बेटियों के साथ अत्याचार किया गया था तो क्या उस दिन को उत्सव के रूप में मनाया जाना चाहिए।

बोले- बांग्लादेश का होना चाहिए बंटवारा

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओ पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन एक भी नेता इसके विरोध में बोलने को तैयार नहीं है। यदि भारत के सौ करोड़ हिंदू बांग्लादेश को कूच कर दें, तो धरती से आतंकवाद समाप्त हो जाएगा।

उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि वह बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को रूकवाने और बंगला देश का बंटवारा कराकर अलग हिंदू राष्ट्र घोषित कराया जाए। यदि मानवता को बचाना है, तो इस्लामिक जिहाद को समाप्त करना होगा। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष संजय चौधरी, श्रवण कुमार, संजीव, संदीप, संजय द्विवेदी, भूपेंद्र, बहादुर सैनी, महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष स्वाति आदि ने सहयोग किया।

यह भी पढ़ें : ओलंपिक में खेलने वाले यूपी के खिलाड़ियों के लिए CM योगी ने कर दी बड़ी घोषणा, मिलेगी इतनी राशि; हो जाएंगे मालामाल