Move to Jagran APP

नगीना में दो पक्षों में झगड़े के बाद जमकर पथराव, भाजपा नेता समेत आधा दर्जन पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप

नगीना में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना के बाद पथराव का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नगर के मोहल्ला वाल्मीकि बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने दर्ज कराए मुकदमे में कहा है कि उनके मोहल्ले के गोविंद‚ अजय‚ ललित पुत्रगण गोपीचंद व अक्कू पुत्र अनिल उनकी बच्चियों पर आते-जाते छींटाकशी करते हैं।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 30 Jun 2024 07:54 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 07:54 PM (IST)
नगीना में दो पक्षों में झगड़े के बाद जमकर पथराव

जागरण संवाददाता, बिजनौर। नगीना में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना के बाद हुए पथराव में पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जबकि दूसरे पीड़ित पक्ष के लोगों ने आसपास के दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ थाना पहुंचकर एक भाजपा नेता व उसके भाई समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों पर घर में घुसकर मारपीट व पथराव करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामले के कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं। 

बच्चियों पर करते हैं छींटाकशी

नगर के मोहल्ला वाल्मीकि बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने दर्ज कराए मुकदमे में कहा है कि उनके मोहल्ले के गोविंद‚ अजय‚ ललित पुत्रगण गोपीचंद व अक्कू पुत्र अनिल उनकी बच्चियों पर आते जाते छींटाकशी करते हैं।

आरोप है कि मना किया तो सभी रात्रि करीब 10 बजे उनके घर में घुस आए मारपीट व पथराव किया जिसमें वह व उसका भाई घायल हो गया। पुलिस ने गोविंद‚ अजय‚ ललित व अक्कू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना से जुड़े कई वीडियो पुलिस के पास मौजूद

इधर दूसरे पीड़ित पक्ष की कमलेश देवी पत्नी गोपीचंद ने मोहल्ले के दर्जनों लोगों एवं आजाद समाज पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ रविवार की दोपहर थाना पहुंचकर एक स्थानीय भाजपा नेता व उसके भाई समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों पर शनिवार की रात्रि करीब 11 बजे घर में घुसकर उसके परिवार के बच्चों के साथ मारपीट कर उसके घर पर पथराव करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है तथा घटना के संबंधित कई वीडियाे पुलिस को उपलब्ध कराए।

यह भी पढ़ें- दूसरे समुदाय के युवक से कोर्ट मैरिज के लिए दी थी अर्जी, हिंदू संगठन ने लव जिहाद का मुद्दा उठा किया बवाल; अब युवती ने बदला फैसला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.