Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेस्टइंडीज के होटल में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत; स्विमिंग पूल में डूबने से हुआ हादसा, नगीना के हैं फय्याज अंसारी

Bijnor News In Hindi नगीना के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज अंसारी की इंडोनेशिया के स्विमिंग पूल में नहाते समय डूब गए और उनकी मौत हो गई। ये खबर जब उनके स्वजन को पता लगी तो घर में कोहराम मच गया। दरअसल वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट का काम करते थे। उनका शव आज दिल्ली आने का अनुमान है।

By Nanadkishor Nanad Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 07:58 AM (IST)
Hero Image
Bijnor News: इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट एवं नगीना निवासी फय्याज अंसारी की फाइल फोटो। सौः सोशल मीडिया।

संवाद सूत्र जागरण नगीना। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर एवं वर्तमान में वेस्टइंडीज में कॉमेंटेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट एवं नगीना निवासी फय्याज अंसारी की वेस्टइंडीज के एक होटल के स्विमिंग पूल में स्वीमिंग के दौरान डूबने से मौत हो गई।

फय्याज वेस्टइंडीज में इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज के एक होटल में ठहरे हुए थे। स्वजन के अनुसार इरफान पठान स्वयं फय्याज के शव को लेकर दिल्ली आ रहे है। वहीं स्वजन भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

मोहल्ला काज़ी सराय निवासी फय्याज अंसारी पुत्र फरीद अहमद पिछले सात साल से मुंबई में सैलून चला रहे थे। स्वजन बताते है कि इस दौरान फय्याज की पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान से मुलाकात हुई और वह उनका मेकअप आर्टिस्ट बन गया था।

वेस्टइंडीज विश्वकप में फय्याज भी साथ गए थे

वर्तमान में इरफान पठान स्टार स्पोर्ट्स की कमेंट्री टीम के साथ वेस्टइंडीज में चल रहे क्रिकेट विश्वकप में गए हुए है। उनके साथ फय्याज अंसारी भी गया हुआ था।

ये भी पढ़ेंः  Weather Update: इंतजार खत्म, आज से बरसेंगे बादल; कुछ घंटे में झमाझम बारिश के लिए रहिए तैयार, आया IMD का ताजा अपडेट

ये भी पढ़ेंः यूपी में एक और थप्पड़कांड: जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार ने उछाला हाथ तो किसान ने जड़ा थप्पड़, शांतिभंग में चालान

फय्याज अंसारी के तयेरे भाई के बेटे एवं पालिका सभासद मोहम्मद अहमद ने बताया कि शुक्रवार 21 जून को फय्याज वेस्टइंडीज के एक होटल के स्विमिंग पूल में स्वीमिंग कर रहा था। स्विमिंग करते वक्त अचानक वह डूब गया आर उसकी की मौत हो गई। सभासद मोहम्मद अहमद ने बताया कि इरफान पठान ही फय्याज के शव को लेकर दिल्ली आ रहे है। इसके बाद स्वजन फय्याज के शव लेकर नगीना आएंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें