Move to Jagran APP

मेधावी विद्यार्थियों को किया गया पुरस्कृत

भगवंत ग्रुप के बीआइटी का 22वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांध दिया। वहीं मेधावी विद्यार्थियों को मेडल व चेक देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 24 Apr 2022 11:09 PM (IST)
Hero Image
मेधावी विद्यार्थियों को किया गया पुरस्कृत

बिजनौर, जागरण टीम। भगवंत ग्रुप के बीआइटी का 22वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांध दिया। कार्यक्रम में मेधावी विद्यार्थियों को मेडल व चेक देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मुजफ्फरनगर के जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, संस्थान उपनिदेशक डा. अजय गुप्ता, सह निदेशक डा. पुष्पनील वर्मा, डिप्टी रजिस्ट्रार डा. आदित्य शर्मा, एजीएम वित्त दुष्यंत कुमार ने किया। डा. वीरपाल निर्वाल ने संस्थान की प्रशंसा की। उपनिदेशक डा. अजय गुप्ता जी ने संस्था चेयरमैन डा. अनिल सिंह द्वारा शिक्षा क्षेत्र में किए गए कार्यों के बारे में बताया। विद्यार्थियों ने अनेकता में एकता का संदेश देते हुए अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। पिछले तीन सालों के सभी ब्रांच के 130 टापर अंजली रानी, यश अग्रवाल, अशरफ, राहुल कुमार, अनुज कुमार, सोनी कुशवाहा, अमित कुमार, आकाश, शिवम कुमार, प्रिसी, तनु, रश्मि, आरती चौधरी, आंचल, शुभम शर्मा, अनुराधा, कार्तिक, विक्रांत कुमार, हिताक्षी चौहान, नाजिया परवीन, साक्षी विश्नोई, इशरत, शिवानी, शादाब आदि को करीब सात लाख रुपये की पुरस्कार राशि वितरित की गई। बच्चों के नामांकन के लिए चलेगा अभियान

बेसिक शिक्षा अधिकारी जयकरण यादव ने बताया कि सोमवार और मंगलवार को भी परिषदीय स्कूलों में नामांकन के लिए अभियान चलाया जाएगा। शिक्षक शिक्षिकाएं वार्ड मेंबर, ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य आदि के साथ मिलकर अभिभावकों से वार्ता करेंगे और बच्चों का स्कूलों में नामांकन कराएंगे। बताया कि गेहूं की कटाई की वजह से स्कूलों में बच्चों की संख्या कम हुई है। अभिभावकों से संपर्क करके बच्चों को स्कूल भेजने के लिए कहा जाएगा। इसके लिए ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से संपर्क किया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।