Move to Jagran APP

गुटबाजी बढ़ा रहा कुख्यात शाहनवाज बिजनौर से मेरठ जेल में शिफ्ट

कुख्यात शाहनवाज अंसारी को बिजनौर जिला कारागार से मेरठ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया। शाहनवाज, माफिया डान मुख्तार अंसारी गिरोह से ताल्लुक रखता है।

By Nawal MishraEdited By: Updated: Wed, 30 Nov 2016 09:34 PM (IST)
Hero Image

बिजनौर (जेएनएन)। कुख्यात शाहनवाज अंसारी को आज बिजनौर जिला कारागार से मेरठ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया। शाहनवाज, माफिया डान मुख्तार अंसारी गिरोह से ताल्लुक रखता है। कुछ समय से वह जिला कारागार में गुटबाजी को बढ़ावा दे रहा था। यही नहीं, आपराधिक गतिविधियों को जेल के भीतर से ही संचालित कर रहा था। नजीबाबाद थाना क्षेत्र के कनकपुर का रहने वाला शाहनवाज जानलेवा हमले के मामले में यहां की जिला जेल में बंद था। शाहनवाज पर विभिन्न थानों में हथियार तस्करी, लूट समेत कई और आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सूत्रों की मानें तो लंबे समय से शाहनवाज जेल में दबंगई दिखा रहा था। वह पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़ा हुआ है। पिछले दिनों उसका तिहरे हत्याकांड के आरोपी ऐश्वर्य उर्फ मौसम से मौलाना अनवार को लेकर जेल में टकराव हुआ था। जिलाधिकारी के आदेश पर बुधवार को उसे मेरठ की जेल में स्थानांतरित कर दिया गया। जेलर आकाश शर्मा का कहना है कि प्रशासनिक स्तर से शाहनवाज को मेरठ जेल में स्थानांतरित किया गया है। जेल में अब स्थिति पूरी तरह सामान्य है।

इंतजार खत्म : अब लखनऊ मेट्रो ट्रायल रन को मुख्यमंत्री की हरी झंडी

शातिर देवेंद्र पर 50 हजारइनाम

डीजीपी जावीद अहमद ने शातिर अपराधी देवेन्द्र की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है। मथुरा के ग्राम उदर निवासी देवेन्द्र पर आगरा, हाथरस और मथुरा के थानों में हत्या व लूट समेत कुल 19 मुकदमे दर्ज हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।