Move to Jagran APP

Chinese Manjha : चाइनीज मांझे की चपेट में आकर कटी अधिवक्ता की गर्दन, अस्पताल में भर्ती

गनीमत रही कि जब अधिवक्ता सड़क पर गिरे उस दौरान पीछे से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घायल को रोडवेज बस स्टेंड स्थित आयशा अस्पताल में भर्ती कराया। अधिवक्त की गर्दन में पांच टांके लगे सूचना पर अस्पताल पहुंचे अधिवक्ता के साथियों ने चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की है।

By Anuj Kumar Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 11 Oct 2024 09:18 PM (IST)
Hero Image
इससे पहले भी कई लोगों की चाइनीज मांझे से गर्दन कट चुकी है।

संवाद सहयोगी, जागरण, नजीबाबाद : प्रतिबंधित होने के बाद भी जनपद में चाइनीज मांझे की बिक्री खूब हाे रही है। जिस कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान पर बन रही है। शुक्रवार की शाम कचहरी बिजनौर से अपने घर लौट रहे अधिवक्ता की गर्दन चाइनीज मांझे से कट गई। अधिवक्ता को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गर्दन में हुआ गहरा घाव

क्षेत्र के गांव कनकपुर कला निवासी अधिवक्ता सलमान बिजनौर कचहरी से शाम के समय बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। नजीबाबाद कस्बा में भारत टाकीज स्थित फ्लाईओवर पर पहुंचने पर अचानक चाइनीज मांझे की चपेट में आ गए। चाइनीज मांझा गर्दन पर लिपट जाने से गर्दन कट गई और गहरा घाव हो गया। इस दौरान बाइक भी अनियंत्रित होकर गिर गई।

आयशा अस्पताल में कराया गया भर्ती

गनीमत रही कि जब अधिवक्ता सड़क पर गिरे उस दौरान पीछे से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घायल को रोडवेज बस स्टेंड स्थित आयशा अस्पताल में भर्ती कराया। अधिवक्त की गर्दन में पांच टांके लगे सूचना पर अस्पताल पहुंचे अधिवक्ता के साथियों ने चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक लगाने व इससे पतंग उड़ाने वाले लोगों की जांच कराकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने की मांग की है।

पूर्व में भी फ्लाईओवर पर कई बाइक सवार चाइनीज मांझे की चपेट में आकर घायल हो चुके हैं। पुलिस से शिकायत भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। यहीं कारण है कि एक बार फिर चाइनीज मांझे की चपेट में आकर अधिवक्ता की जान खतरे में आ गई।

घर के पास पेड़ पर लटका मिला शव 

संवाद सहयोगी,जागरण, चांदपुर : थाना क्षेत्र के ग्राम बामनोली में एक महिला का शव घर के पास ही आम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटका मिलने से स्वजन में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना क्षेत्र के ग्राम बमनौली की रहने वाली माया देवी पत्नी दिनेश कुमार का गुरुवार की रात ग्रामीणों ने घर के निकट खड़े आम के पेड़ से रस्सी के सहारे शव लटका देखा तो ग्रामीणों में हलचल मच गई।

सूचना मिलने पर मृतक के स्वजन मौके पर पहुंच गए और उनमें कोहराम मच गया । मृतका के भाई संजय की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। विवाहिता द्वारा पति से हुए विवाद के बाद आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। थाना अध्यक्ष पुष्कर मेहरा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का कारण पता लगने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : यूपी के बदायूं का महिला अस्पताल बना लोगों की पंचायत का अड्डा, मरीज सोते हैं जमीन पर- लोग बेड पर लड़ाते हैं गप्पे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें