Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: भिखारी की दबंगई, भीख देने से मना करने पर युवक को चाकू घोंपा; महिला से की अभद्रता

Bijnor Crime Update News Today भिखारी भीख मांगने के दौरान महिला से बदतमीजी करने लगा। जिसका महिला ने विरोध किया। महिला ने आवाज लगाई जिसके बाद वहां नईम पहुंचा और भिखारी को डांटा। भिखारी ने तभी जेब से चाकू निकालकर नईम पर हमला कर दिया। शाेर−शराबा सुनकर मौके पर पड़ोसियों ने पहुंचकर भिखारी को पकड़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 08 Sep 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
भिखारी के हमले से एक व्यक्ति घायल, सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बिजनौर। भीख देने से मना करने पर भिखारी ने एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल कर दिया। लोगों ने भिखारी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घायल को जिला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती निवासी 45 वर्षीय नईम 45 पुत्र रईस शनिवार को घर के बाहर खडा था। इस दौरान एक भिखारी वहां आया और नईम से भीख मांगने लगा। नईम ने भीख देने से मना कर दिया। इसके बाद भिखारी नईम के पड़ोस में एक घर गया और वहां महिला से भीख मांगी। भिखारी भीख में पैसे लेने के लिए महिला से अभद्रता करने लगा। इस पर महिला ने विरोध किया।

भिखारी को लगा दी फटकार

महिला की आवाज सुनकर नईम वहां आ गया और उसने भिखारी को फटकार लगाई। इस पर झल्लाए भिखारी ने गाली गलौज करते हुए जेब से चाकू निकालकर नईम के पेट में चाकू मार दिया। नईम को चाकू लगने से मोहल्ले में शोर मच गया।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: काशी टोल पर टैक्स मांगा तो धांय-धांय कर चला दी टोलकर्मियों पर गोलियां; 50 मीटर तक बैरिकेट घसीटा

पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा भिखारी

पड़ोसियों ने भिखारी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया और नईम को जिला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। शहर कोतवाल उदय प्रताप ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Ram Barat Agra: आगरा की शान 45 साल पुराना रजत रथ रामलीला में बिखेरेगा अनूठी छटा, अद्भुत है कलाकारी

चोरों ने दुकानों ने से नगदी की चोरी

मोहल्ला काजीपाड़ा में ईदगाह रोड पर जीशान का मेडिकल स्टोर व साजिद का जनसेवा केंद्र है। शनिवार को दोनों दुकान के शटर गिराकर नमाज पढ़ने मस्जिद गए थे। इस बीच उनकी दुकान में दो चोर घुस आए। चोरों ने पेंचकस से गल्ले तोड़कर साजिद के जनसेवा केंद्र से 35 हजार और जीशान के मेडिकल स्टोर से दस हजार रुपये चुरा लिए। दोनों चोरों के फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। शहर कोतवाल उदय प्रताप ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर